logo

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जॉर्जिया मेलोनी ने ली सेल्फी, वीडियो शेयर कर #मेलोडी लिखा

melody.jpg

द फॉलोअप डेस्क
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी G-7 समिट में भाग लेने के बाद वापस भारत लौट आए हैं। यहां इटली की PM जॉर्जिया मेलोनी से मुलाकात हुई। दोनों ने नमस्ते करके एक दूसरे का अभिवादन किया। बता दें कि दोनों की दोस्ती लोगों को खूब प्रसंद आ रही है। इसी बीच जॉर्जिया मेलोनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से पीएम मोदी के साथ एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इस पर #मेलोडी लिखा। इस पर मोदी ने उन्हें जवाब देते हुए कहा, "भारत-इटली की दोस्ती आबाद रहे"। मोदी और बाकी वर्ल्ड लीडर्स की मुलाकात और बैठकों के कई खास मोमेंट्स सामने आए।


क्या है वीडियो में..
वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी और मेलोनी दोनों काफी नजर आ रहे हैं। मेलोनी कहती है कि मोलेडी टीम की तरफ से सभी को हैलो।।। वहीं पीएम मोदी भी ठहाके लगाकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं। वह भी हंसते हुए हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन कर रहे हैं। वीडियो में दोनों पॉलिटिशियन के चेहरे में खुशी साफ नजर आ रही है। वहीं दूसरे पक्ष से देखें तो दोनों राजनेताओं ने यह बता दिया कि अपने ऊपर बनने वाली सभी मीम्स पर उनकी नजर रहती है। 


किन नेताओं से मिले पीएम मोदी
शिखर सम्मेलन से इतर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के अलावा कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक, यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की से मुलाकात की। पीएम मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी, पोप फ्रांसिस और जापानी प्रधानमंत्री फूमियो किशिदा सहित जैसे नेताओं से भी गर्म जोशी के साथ मुलाकात की जो वीडियो में नजर आ रहा है, जिसे प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर शेयर किया है।

Tags - Narendre ModiNarendre Modi newsItaly's PM Georgia Meloni G-7G-7 summit news