logo

बिना दूल्हे के पाकिस्तानी इन्फ्लुएंसर ने रचाई शादी, ऑनलाइन शामिल हुआ ग्रूम

pakistani_influencer.jpg

द फॉलोअप डेस्क
पाकिस्तानी इन्फ्लुएंसर सहर मिर्जा ने बिना दूल्हे के ऑनलाइन शादी रचाई है। इसके बाद बिना दूल्हे की लड़की की विदाई भी हुई। इस शादी में पाकिस्तानी सिनेमा के कई सितारों ने शिरकत की। शादी में कमी थी तो केवल दूल्हे की। बताया जा रहा है कि विदेश में रहने के कारण दूल्हे बारात लेकर दुल्हन के घर नहीं आ पाया। दोनों का निकाह ऑनलाइन वीडियो कॉल पर हुआ। अपनी अनोखी शादी की फोटो-वीडियो को इन्फ्लूएंसर सहर मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Seharrr ???? (@justsseharr)


यूजर्स जमकर किया ट्रोल 
इन्फ्लूएंसर सहर मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर निकाह की तस्वीरें साझा की है। जिसके बाद अब उन्हें यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये पाकिस्तान वालों का ड्रामा कभी बंद नहीं होगा क्या? वही दूसरे यूजर ने लिखा है कि जब दूल्हा लंदन में है तो दुल्हन विदा होकर किसके पास जा रही है? एक अन्य यूजर ने लिखा कि कोई तो मुझे समझा दो कि बिना दूल्हे के शादी कैसे हो गई। काफी ट्रोलिंग के बाद खुद दूल्हे ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लोगों को जवाब दिया है। 


दूल्हे ने किया ट्रोलर्स को जवाब
सहर मिर्जा के पति ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है कि निकाह में न आने पर जो लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं,उनसे रिक्वेस्ट है कि कृपा कर अपनी लाइफ पर फोकस करें। हलाल तरीके से हमने शादी किया है। मुझे नहीं लगता कि किसी को परेशानी होनी चाहिए। रही बात फंक्शन में पैसे लगाने की तो अल्लाह सबको दे। अपने आप पर घ्यान दे प्लीज। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Seharrr ???? (@justsseharr)

Follow this link to join my WhatsApp group: https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86