logo

Aamir Liaquat : पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत का निधन, 18 साल की लड़की से शादी करने के बाद आए थे चर्चा में  

amir_liqayat.jpg

डेस्कः 
विवादों में रहने वाले पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत हुसैन की मौत हो गई है। वह 49 साल के थे। उनका जन्म 1972 में कराची में हुआ था। आमिर लियाकत ने तीन शादियां की थीं। तीसरी पत्नी दानिया शाह के साथ उनका विवाद चल रहा था। हाल ही में जब उन्होंने दानिया से शादी की थी तब वह कार्फी चर्चा में रहे थे क्योंकि दानिया की उम्र सिर्फ 18 साल है। 


घर में बेहोश थे 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आमिर लियाकत अपने घर पर बेहोश पाए गए जिसके बाद उन्हें प्रांतीय राजधानी के एक अस्पताल में ले जाया गया। उनकी गंभीर स्थिति के कारण उन्हें कराची शहर के एक निजी अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया था, लेकिन डॉक्टर ने बताया कि उनकी मौत पहले ही हो चुकी है।


लीक हुआ था वीडियो

कुछ दिनों पहले आमिर लियाकत का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दावा किया गया था कि वह ड्रग्स ले रहे थे। आमिर ने उस वीडियो को लेकर अपनी तीसरी पत्नी पर निशाना साधा था। बता दें कि कुछ समय पहले ही आमिर ने तीसरी पत्नी से तलाक की अर्जी दाखिल की थी। लियाकत की पहली पत्‍नी सैयद बुशरा इकबाल ने सोशल मीडिया में आरोप लगाया था कि लियाकत ने उन्‍हें फोन पर तलाक दे दिया था। उन्‍होंने कहा था कि यह मेरे और मेरे बच्‍चों के लिए बहुत ही दर्दनाक चीज थी। लियाकत के कई और लड़कियों से नाम जुड़ चुके थे।