logo

24 साल के बेटे के साथ बेड पर इस हाल में थी थाइलैंड की मशहूर नेता, पति ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया

bf_gf.jpg

द फॉलोअप डेस्क
थाईलैंड की मशहूर राजनेता प्रापापोर्न चोइवाडकोह बेटे के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाई गई। राजनेता को उसके पति ने 24 साल के गोद लिए बेटे टी के साथ बेड पर पाया। टी एक मांक है। जिसका वीडियो राजनेता के पति ने बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद राजनेता प्रापापोर्न के पब्लिक ऑफिस से निलंबित कर दिया गया। हालांकि अब वायरल हो रहे वीडियो को लेकर प्रापापोर्न का जवाब आया है। उन्होंने कहा- हमारे बीच में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था जैसा कि दिख रहा है. बेटे को परेशानी थी इसलिए हम बस बात कर रहे थे।


पत्नी ने फोन नहीं उठाया तो पति को हुआ शक
साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार चोइवाडकोह और उनके पति टी ने पिछले साल एक मंदिर से भिक्षु फ्रा महा (Phra Maha) को गोद लिया था। डेली मेल के अनुसार, टी को पहले से ही अपनी पत्नी और बेटे की नजदीकियों पर संदेह हुआ था। घटना के दिन राजनेता ने अपने पति के कॉल का जवाब नहीं दिया। जिससे पति को शक हुआ और वह ऑफिस से जल्दी घर आ गया। घर पहुंचकर उसने जो देखा उसके बाद वह सनन रह गया। दरअसल पति ने अपनी पत्नी को 24 साल के बेटे के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया। जिसका वीडियो बनाकर शुरू कर दिया। वीडियो बनाने के दौरान बेडशीट खींचते हुए कहा- अब तुम दोनों खुश हो? 

पहले से पति को शक था
साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार प्रापापोर्न चोइवाडकोह 'मैंने पहले पत्नी को बेटे के केबिन में जाते हुए भी देखा था जब वहां चारों ओर पर्दे लगे हुए थे। मैंने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया लेकिन उसने नहीं खोला। यहां तक की अंदर से किसी ने जवाब तक नहीं दिया। बाद में पूछने पर उसने कहा कि दोनों अंदर प्रार्थना कर रहे थे।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - Thailand newsPrapaporn Choiwadkoh