logo

BJP बताये बाबूलाल मरांडी को 28 माह में ही सीएम पद से क्यों हटा दिया था- दशरथ गागराई

GAGRAI.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

खरसावां से जेएमएम के विधायक दशरथ गागराई ने बीजेपी पर हमला किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जमशेदपुर दौरे पर पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन को लेकर दिए गए बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए बीजेपी को परिवार को तोड़ने वाला पार्टी बताया। गगराई ने कहा कि जेएमएम ने पूर्व सीएम चंपाई सोरेन को पूरा सम्मान देने का कार्य किया है। जेएमएम ने ही चंपई सोरेन को मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री बनने का कार्य किया।

पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन को यदि अपमान करना होता तो मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जेल जाने से पहले अपने भाई बसंत सोरेन या अपनी भाभी सीता सोरेन को मुख्यमंत्री बनाते। मगर उन्होंने पार्टी के सबसे वरिष्ठ नेता चंपाई सोरेन को मुख्यमंत्री बनाया। उन्होंने कहा बीजेपी लाख कोशिश कर आने वाली विस चुनाव जनता  इसके झांसे में आने वाली नहीं है। जनता बीजेपी को जवाब देगी। 


दशरथ गगराई ने कहा कि राज्य के पहले मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के साथ भाजपा ने क्या सुलूक किया था ? प्रधानमंत्री को इसपर भी बयान देना चाहिए था। आखिर बाबूलाल मरांडी को दो-ढाई साल में ही सीएम की कुर्सी से क्यों हटाया। क्या बाबूलाल मरांडी आदिवासी नहीं थे। बीजेपी राज्य में फूट डालने का काम कर रही है और साजिश के तहत उनके नेताओं को तोड़ रही है। मगर बीजेपी की मंशा सफल नहीं होगी। राज्य में एकबार फिर से गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। 

Tags - BJP Babulal Marandi months Dashrath Gagrai Jharkhand News News Jharkhand