logo

लोकसभा चुनाव : बीजेपी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होने के बाद राजेश ठाकुर ने की ये तल्ख टिप्पणी 

WhatsApp_Image_2023-12-23_at_19_45_091.jpeg

रांची 

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की ओर से उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी होने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि हमें मिलकर सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न करने वाली केंद्र की बीजेपी सरकार को शिकस्त देनी है। बता दें कि आज ही कांग्रेस की ओर से राज्य के 14 लोकसभा क्षेत्र के लिए नियुक्त को-ऑर्डिनेटरों की बैठक भी हुई है । बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर उपस्थित थे।

बीजेपी पर लगाये ये आरोप 


राजेश ठाकुर ने आगे कहा कि बीजेपी ने आजतक लोगों की आंखों में धूल झोंकने का ही काम किया है। जब-जब देश में चुनाव आता है, तब-तब प्रधानमंत्री पूरे देश में घूम कर झूठे चुनावी वादों की घोषणा करते हैं। कहा उनका यह काम अभी भी बदस्तूर जारी है। देश के हर राज्य में हजारों करोड़ों की योजनाओं की घोषणा प्रतिदिन प्रधानमंत्री कर रहे हैं। जनता को अपने झूठे विश्वास में लेने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन आम जनता उनके झूठ को पहचान चुकी है और इसका जवाब उन्हें अपने मतदान द्वारा देश के मतदाता जरूर देंगे। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई और सभी लोकसभा क्षेत्र की अद्यतन स्थिति की जानकारी प्रभारी गुलाम अहमद मीर द्वारा ली गई। 

बैठक में ये लोग थे मौजूद 
बैठक में मुख्य रूप से सुबोधकांत सहाय, प्रदीप तुलस्यान, बंधु तिर्की, जलेश्वर महतो, शहजादा अनवर, जयशंकर पाठक, अमूल्य नीरज खलको, मानस सिन्हा अशोक चौधरी उपस्थित थे। इसकी जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सोनाल शांति ने बताया कि बैठक में प्रभारी द्वारा दिए गए निर्देश के आलोक में सभी लोकसभा क्षेत्र में जल्द ही समन्वय समिति की बैठक की तिथि जारी की जाएगी।

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn