logo

जमीन पर एक भी अबुआ आवास नहीं बना है, सरकार में लूट मची है – सीता सोरेन 

sita_dumka.jpg

दुमका 
एनडीए प्रत्याशी सीता सोरेन ने दुमका के यज्ञ मैदान में जनसभा को संबोधित किया। सीता सोरेन ने कहा कि जमीन पर एक भी अबुआ आवास नहीं बना है। झारखंड सरकार में लूट मची है। बता दें कि इस अवसर पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने भी सभा को संबोधित किया। मौके पर भारी संख्या में लोग मौजूद थे। एनडीए प्रत्याशी सीता सोरेन ने कहा कि झारखंड की सरकार लूट रही है। लोगों की सहानुभूति लूटने के लिए बता रही है कि आदिवासी को जेल में डाला गया है। आज झारखंड के विकास के लिए इंडिया गठबंधन की सरकार ने कुछ भी नहीं किया है। प्रधानमंत्री द्वारा विकास का कार्य किया जा रहा है। 


संविधान बदलने की कोशिश करने वालों को मोदी सजा देंगे

सीता सोरेन ने कहा कि जमीन पर एक भी अबुआ आवास नहीं बना है। इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के वोट मांगने आने पर यह बात उनसे जरूर पूछे। युवाओं को राज्य सरकार ने पूरी तरह से ठगा है। विकास का काम प्रधानमंत्री मोदी के माध्यम से ही जमीन पर उतर रहा है। संविधान बदलने की कोशिश करने वालों को मोदी ही सजा देंगे। संविधान की रक्षा प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में ही संभव है। लूटने वालों से सावधान रहना है नहीं तो विकास रुक जाएगा। जैसे विकास अभी रूका हुआ है।


सीता सोरेन का सीधा मुकाबला नलिन सोरेन से 
बता दें कि दुमका लोकसभा सीट से सीता सोरेन ने आज नामांकन दाखिल कर दिया है। इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, पूर्व मंत्री लुईस मरांडी सहित कई अन्य भाजपा के लोग मौजदू रहे। नामांकन के बाद एक सभा का आयोजन किया गया है। जिसमें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी शामिल हुए हैं। इसा दौरान बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि पीएम मोदी ने जितना काम किया है उतना किसी ने नहीं किया। हेमंत सोरेन अपनी करनी की वजह से जेल में हैं। झारखंड सरकार विकास विरोधी है। कांग्रेस की गोद में झामुमो खेल रही है। इस दौरान बाबूलाल मरांडी ने सीता सोरेन के लिए वोट की अपील की है। बता दें कि दुमका में 1 जून को मतदान होना है। सीता सोरेन का सीधा मुकाबला नलिन सोरेन से होगा। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Sita Sorendumka loksabhaloksabha electionjharkhand news