logo

सेक्सटॉर्शन के जरिए बना लिया बुजुर्ग का अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर ठग लिए पैसे

sextortion.jpg

द फॉलोअप डेस्क

रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र से सेक्सटॉर्शन का मामला सामने आया है। इस क्षेत्र के रहने वाले एक 57 वर्षीय बुजुर्ग का वीडियो कॉल के जरिए न्यूड वीडियो बना लिया गया। अब उसको वायरल करने की धमकी दी जा रही है। इतना ही नहीं बुजुर्ग से 52 हजार रुपए भी ठग लिए गए। इस संबंध मे कोतवाली के शारदा बाबू लेन चित्रकुट अपार्टमेंट निवासी अनिल कुमार केजरीवाल ने कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

52 हजार रुपए की मांग की
पीड़ित ने आवेदन में कहा है कि 16 जुलाई को उनको एक वीडियो कॉल आया। उन्होंने उस वीडियो कॉल पर करीब दो मिनट तक बातचीत की। लेकिन फिर उन्हें समझ आ गया कि उनके साथ किसी तरह की धोखाधड़ी की जा रही है इसलिए उन्होंने फोन रख दिया। लेकिन तब तक साइबर फ्रॉड ने उनका न्यूड वीडियो बना लिया था। उन्हें 17 जुलाई को सुबह में एक कॉल आया जब अनिल केजरीवाल ने फोन उठाया तो फोन पर मौजूद शख्स ने कहा कि आपका दो-तीन न्यूड वीडियो यूट्यूब पर अपलोड हुआ है। अगर यह वीडियो आप हटाना चाहते हैं तो आपको 52000 देने होंगे। 

दोबारा पैसे की मांग की
समाज के डर से अनिल ने साइबर अपराधी के द्वारा बताए गए केनरा बैंक के ग्राहक मेजर सिंह के खाते में पैसे ट्रांसफर कर दिए। लेकिन उन्हें दोबारा फिर फोन आया और उनसे 98 हजार रुपए फिर से उसी खाते में जमा करने को कहा गया।  जब उन्होंने पैसा देने से इनकार किया तो साइबर ठग ने उन्हें अंजाम भुगतने की धमकी दी। इसके बाद अनिल केजरीवाल सीधे थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N