logo

कार का शीशा तोड़कर चुरा ले गये मिरर, बैटरी और नगद, 10 युवक मिलकर दे रहे थे घटना को अंजाम

ेपगेपो1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
रांची में हरमू के पटेल पार्क के समीप कार से दस युवकों ने कार के कई पार्टस, कार के रखे लिफाफे में 17.5 हजार नगद, सोने का लॉकेट व कई पार्टस की चोरी करके ले गये। पत्थर से कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। कार के मालिक पुनीत कुमार ने अरगोड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है। उन्होंने कहा कि उनकी कार पटेल पार्क में खड़ी थी। कार का लॉक तोड़े जाने का उनको आभाष हो गया था। इसके बाद जब वह अपनी कार के पास पहुंचे, तो देखा कि दस युवक कार के पास खड़े हैं। 


6 लड़के पकड़े गये 
वह तेजी से चलते हुए अपनी कार के पास पहुंचे तो उन्हें देखकर चार लड़के भाग गये, जबकि छह लड़के पकड़े गये। पकड़े गये युवकों में राजवीर सिंह, साद, पवन कुमार, शमी अहमद, स्वरूप कच्छह व राजकुमार शामिल है़ं। युवकों ने कार का दोनों मिरर, सीट बेल्ट, दोनों वाइपर, बैटरी, जैक, जैक का रॉड, स्टेपनी, स्टेयरिंग कवर और सारे मैट्रेस की चोरी कर ली थी। म्यूजिक सिस्टम निकाल कर वे ले जाने की फिराक में थे। 


कार में तोड़ फोड़ भी की युवकों ने 
मालिक ने बताया कि कार स्टार्ट करने का प्रयास किया जा रहा था। पुनीत कुमार ने वीडियोग्राफी कर ली और पूछताछ की सारी रिकॉर्डिंग भी कर ली। युवकों ने कार में कई जगह पत्थर से तोड़फोड़ भी की थी। पुनीत कुमार के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर युवकों को जेल भेज दिया गया।