logo

चाईबासा के मोहनपुर गांव में JMM कार्यकर्ताओं ने गीता कोड़ा को समर्थकों सहित घेरा

a2012.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, चाईबासा:

चाईबासा के गम्हरिया थानाक्षेत्र अंतर्गत मोहनपुर गांव में झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा बीजेपी प्रत्याशी गीता कोड़ा और उनके समर्थकों को घेरने की सूचना मिल रही है। गीता कोड़ा के समर्थकों ने आरोप लगाया है कि मोहनपुर गांव में झामुमो कार्यकर्ताओं ने गीता कोड़ा और उनके समर्थकों का घेराव किया। ये भी आरोप लगाया जा रहा है कि झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ता और समर्थक हरवे-हथियार से लैस हैं। 


 

जनसंपर्क अभियान पर निकली हैं गीता कोड़ा
गीता कोड़ा के एक समर्थक ने बताया कि बीजेपी प्रत्याशी रविवार को चाईबासा संसदीय सीट के बुरुडीह पंचायत में जनसंपर्क अभियान के लिए निकली हैं। वरीय बीजेपी नेता रमेश हांसदा का आरोप है कि जब वे लोग बुरुडीह पंचायत के एक गांव में प्रवेश करना चाहते थे तो झामुमो समर्थकों ने उनको रोक लिया। वे लोग दूसरे रास्ते से आगे बढ़े और मोहनपुर गांव में घुसे। आरोप है कि यहां ट्रैक्टर में सवार होकर तकरीबन 100 की संख्या में झामुमो समर्थक गांव में आ गये और उनको आगे बढ़ने से रोक दिया। आरोप है कि सभी लोग तीर-धनुष, कुल्हाड़ी और भाले जैसे हरवे-हथियार से लैस थे। इस घटना की एक तस्वीर भी सामने आई है।

 

समर्थकों के बीच जमकर हुई धक्का-मुक्की
घटना से संबंधित एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें गीता कोड़ा भीड़ से घिरी हुई नजर आ रही हैं। गीता कोड़ा के समर्थकों और कथित झामुमो समर्थकों के बीच धक्का-मुक्की हो रही है। गीता कोड़ा द्वारा उनको समझाने का प्रयास किया जा रहा है। सुरक्षाकर्मी भी भीड़ को नियंत्रित करने का प्रयास कर रहे हैं। रमेश हांसदा का दावा है कि तकरीबन 100 लोगों की भीड़ ने उनको रोका। 
 

Tags - Geeta KoraChaibasaJharkhand NewsBJP