logo

लोहरदगा : स्कूल से लौटने के बाद छात्रा ने लगाई फांसी, शोक में डूबा परिवार 

FANSI.jpg

लोहरदगाः

सेन्हा थाना क्षेत्र के चांदकोपा गांव में 12वीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा का नाम पूजा कुमारी बताया जा रहा है। पुलिस की टीम ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि पूजा कुमारी, चुन्नी लाल प्लस टू उच्च विद्यालय की छात्रा थी। सोमवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर विद्यालय में झंडोत्तोलन कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौटी। उस समय घर में कोई नहीं था। पूजा के यह कदम उठाने के बाद पूरा परिवार शोक में डूब गया है।  


किसी को कुछ नहीं मालूम 
मामले में सेन्हा थाना प्रभारी ऋषिकांत का कहना है कि पूजा कुमारी ने आत्महत्या क्यों की है यह साफ नहीं हो पा रहा है परिवार को भी कुछ नहीं मालूम है। गहन जांच के बाद हीं कुछ स्पष्ट किया जा सकता है। फिलहाल पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दी है।


पुलिस जांच में जुटी 
बताया जाता है कि सोमवार शाम घर पर कोई नहीं था, देर शाम माता-पिता घर लौटे तो देखा कि फांसी के फंदे से झूल गई है। जिसके बाद उन्होंने तत्काल इसकी सूचना अगल-बगल के ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित दिया। सेन्हा थाना प्रभारी ऋषिकांत एवं पुअनि दिकू सोरेन दलबल के साथ पहुंचे थे वह मामले की छानबीन में जुट गये हैं।