logo

साहिबगंज में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत, 2 की हालत नाजुक

SAHIBGANJ2.jpg

द फॉलोअप डेस्क, साहिबगंज :

साहिबगंज में रविवार देर रात अलग-अलग सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई। 2 युवकों की हालत गंभीर है। बताया जाता है कि हादसा तीनपहाड़ थानाक्षेत्र में घटी है। पहला हादसा तीनपहाड़ थानाक्षेत्र अंतर्गत लालबन के पास हुआ। हादसे में लालमाटी निवासी 50 वर्षीय विजय भुवानिया जख्मी हो गए थे। स्थानीय लोगों ने उनको आनन-फानन में राजमहल अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। यहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उनको मृत घोषित कर दिया।

 
बाइक सवार 3 युवक दुर्घटना का शिकार
दूसरी घटना बैंक मोड़ के पास घटी। दरअसल, 3 युवक बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे तभी उनकी बाइक ट्रेलर से जा टकराई। हादसे में मोनू नाम के युवक की मौके पर ही मौत हो गई। 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल युवकों की स्थिति गंभीर है। जख्मी युवक बोरियो के रहने वाले हैं। 


गोड़्डा में भी सोमवार सुबह हुआ भीषण हादसा
बता दें कि बीते 1 सप्ताह में तीनपहाड़, तालझारी और बोरियो में कई हादसे हुए हैं। रविवार को तीनपहाड़ में 2 हाइवा आपस में टकरा गए। गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ। रविवार को गोड्डा में भी हुए एक भीषण सड़क हादसे में 1 युवक की मौत हो गई वहीं 5 लोग घायल हो गए। गोड्डा में सोमवार सुबह भी बारातियों से भरी कार से टकराने के बाद बाइक सवार 2 युवकों की मौत हो गई।