logo

21 साल की लड़की को दो टुकड़ों में काटकर कुएं में फेंका, बॉयफ्रेंड ने दी थी धमकी 

kandul.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
गुमला थाना क्षेत्र के फोरी गांव में मंगलवार को एक युवती का शव बरामद किया गया था। उस शव की पहचान कर ली गई है। लाश की पहचान 21 वर्षीय अर्चना कंडुलना के रूप हुई है। बताया जा रहा है कि वह खूंटी के रनिया थाना क्षेत्र के जयपुर गांव की रहने वाली थी। वह काफी समय से पुणे में रह कर काम करती थी। नवंबर में ही अपने गांव में लौटी थी। बता दें कि शव को 2 टुकड़ों में काटकर कुएं में फेंक गया था। 


नवंबर में गांव आई थी अर्चना 
अर्चना के पिता जुनुल कंडुलना ने बताया वह बानो में रहकर मजदूरी करता है। नंवबर में अर्चना गांव आई थी। अर्चना के पैर में घाव हो गया था। फिर से पुणे जाने के लिए 24 नवंबर को अर्चना ने अपने पिता को फोन कर ट्रेन का टिकट कराने के लिए पैसा मांगा था। इसलिए पिता ने अर्चना को बानो पैसा लेने के लिए बुलाया था पर वह नहीं आई। 24 नवंबर के बाद अर्चना से बात नहीं हो पाई। फिर मंगलवार देर रात गुमला पुलिस ने खबर दी कि फोरी गांव के कुएं से एक शव मिला है। आधार कार्ड से पहचान की गई कि वह मेरी ही बेटी अर्चना है। 


गुमला कैसे पहुंची नहीं पता 
अर्चना के भाई ने बताया कि 24 नवंबर को गांव के बगल में मेला लगा था। उसमें मेरी बहन को बादल नामक युवक के साथ देखा गया था। दोनों का मेला में ही झगड़ा हो गया था। उसी दिन बादल ने अर्चना को धमकी दी थी कि बात नहीं करेगी तो अंजाम बुरा होगा। कहा जा रहा है कि बादल अर्चना का बॉयफ्रेंड था। भाई ने यह भी बताया कि पुणे के लिए ऑनलाईन टिकट करा अर्चना गांव से निकल गई थी। रांची पहुंची तो उसकी ट्रेन छूट गई। वह रांची में ही अपनी सहेली के पास रुक गई और फिर वापस घर आ गई। इसके दो-तीन बाद पुणे जाने के लिए घर से निकली थी। लेकिन गुमला कैसे पहुंच गई यह बात नहीं पता।