logo

सिर्फ झा जी कहने पर किशोरगंज के आनंद नगर में चल गई 25 राउंड गोलियां 

uday.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
राजधानी रांची के व्यस्ततम इलाके किशोरगंज के आनंद नगर मोहल्ले में आज गोलीबारी की घटना घटी है। अपराधियों ने 25 से 30 राउंड फायरिंग की है। गनीमत रही कि जिस वक्त अपराधी गोली चला रहे थे उस वक्त मोहल्ले के लोग अपने-अपने घरों के अंदर थे नहीं तो किसी बड़ी घटना को के होने से इंकार नहीं किया जा सकता। 3 बजे की घटना है उस वक्त बच्चे भी रास्ते में खेल नहीं रहे थे। फायरिंग इतनी जबरदस्त हुई है कि एक स्थानीय उदय चौधरी के घर के खिड़की का शीशा भी टूट गया है। खिड़की में गोली के निशान भी हैं। सीधा खिड़की को तोड़ते हुए उनके घर के अंदर चला गया। कई दिवारों पर भी गोली लगी बताया जा रहा है कि बच्चों की लड़ाई के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है।


बच्चों की लड़ाई में घटना को अंजाम दिया गया 
स्थानीय उदय चौधरी ने बताया कि कुछ बच्चे आपस में शुक्रवार को झगड़ा कर रहे थे। यह बच्चों की लड़ाई थी। उसी में से एक बच्चे ने किसी दूसरे को अरे झा जी कह कर संबोधित कर दिया था। इसके बाद बच्चों में विवाद बढ़ता जा रहा था। कल स्थानीय लोगों ने बच्चों को समझा-बुझाकर घर भेज दिया था लेकिन इस बात को तूल बनाकर आज कुछ अपराधी अपना वर्चस्व कायम करने के लिए मोहल्ले में घुस आए और अंधाधुंध फायरिंग की घटना को अंजाम दिया।

स्थानीय लोगों और वहां के पार्षद की मांग है कि जल्द से जल्द सभी अपराधियों की गिरफ्तारी हो। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अपराधी 20 से 25 की संख्या में पहुंचे थे। उसमें से कई अपराधियों को स्थानीय लोग पहचानते भी हैं। अभी भी कुछ खोखा घटनास्थल पर पड़ा था जिसे सुखदेव नगर थाना के पुलिस ने पहुंचकर बरामद किया है। स्थानीय लोग अपराधियों की गिरफ्तारी की जल्द से जल्द मांग की जा रही है। हालांकि पार्षद ओमप्रकाश का कहना है कि जो अपराधी पहुंचे थे वह किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की मंशा से पहुंचे थे। स्थानीयों का कहना है कि पार्षद और अपराधी सोनू के बीच काफी विवाद चल रहै है और आज अपराधी गोली लेकर पार्षद को ही डराने धमकाने की मंशा से आए थे। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचकर सिटी एसपी, डीएसपी ने जायजा लिया है। एसएसपी ने जल्द से जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है।