logo

धनबाद में नाबालिग से गैंगरेप के 4 आरोपी गिरफ्तार, 3 की तलाश जारी; बॉयफ्रेंड ने कराई थी दरिंदगी

्पोल.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
धनबाद में मानवता को शर्मशार करने वाली दो घटना घटित हुई है। धनसार थाना क्षेत्र में नबालिग से 7 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही नाबालिग का दुष्कर्म के दौरान वीडियो भी बना लिया। घटना में शामिल 4 लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर ली है। वहीं 3 आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है। दूसरी घटना गोविंदपुर थाना क्षेत्र में हुई। जहां नाबालिग को एक युवक ने अपने हवस का शिकार बनाया। गोविंदपुर पुलिस ने मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।


पहली घटना को लेकर बताया जा रहा है घनुवाडीह की रहने वाली नाबालिग अपने प्रेमी से मिलने धनसार थाना क्षेत्र आई थी। जहां नाबालिग को प्रेमी पहले सुनसान स्थान पर ले गया। शारिरिक संबंध बनाया। उसके प्रेमी के दोस्त नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। साथ ही सभी युवक नाबालिग का वीडियो भी बना डाला। नाबालिग के हो हल्ला करने पर सभी फरार हो गये। घटना सोमवार रात की बताई जा रही है। 


घटना के बाद पीड़िता ने धनसार थाना में 7 लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत की। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। मामले में पुलिस 4 लोगों को गिरफ्तार की है। वहीं तीन की तलाश कर रही है। एक मोबाइल जिससे वीडियो बनाया गया था उसे घटना स्थल से जब्त की है। पीड़िता का 164 का बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराई है। मेडिकल कराया गया है। वही सीडब्ल्यूसी मामले में संज्ञान लेते हुए पीड़िता को शेल्टर होम में रखा है। सीडब्ल्यूसी मामले में नजर बनाए हुए है। 

वहीं सीडब्लूसी चेयरमैन उत्तम मुखर्जी ने कहा कि धनसार थाना क्षेत्र में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है। पुलिस मामला दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार की है। पुलिस मामले में कार्रवाई करने को लेकर गंभीर है। वहीं गोविंदपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग से एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं सिटी एसपी अजीत कुमार ने कहा कि दुष्कर्म की दो वारदात जिले के दो थाना क्षेत्र में हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।