logo

बोकारो : इंडियन बैंक में दिनदहाड़े 40 लाख की लूट, महिला कैशियर के साथ मारपीट 

indian.jpg

बोकारोः 
चास थाना क्षेत्र के गुरुद्वारा के पास इंडियन बैंक में दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। बाइक सवार 6 अपराधियों 40 लाख लेकर फरार हो गये हैं। सबने मास्क लगाया हुआ था। बताया जा रहा है कि अपराधी हथियार लहराते हुे बैंक में घुसे और सबसे गार्ड के सिर पर मारकर उसे घायल कर दिया। उसके बाद कर्मचारियों को को बाथरूम में बंद कर दिया। महिला कैशियर को भी मारकर घायल कर दिया। कैशियर से चाबी लेकर लॉकर खोला और सारा कैश लेकर आईटीआई मोड़ की तरफ फरार हो गए। 


पुलिस छानबीन में जुटी
चास थाना प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बैंक से एक बम भी बरामद हुआ है। घटना के बाद बोकारो पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार झा ,मुख्यालय डीएसपी मुकेश कुमार, चास एसडीपीओ पुरुषोत्तम कुमार सिंह भी पहुंचे। बैंक कर्मियों से पूछताछ और सीसीटीवी खंगाली जा रही है। बताया जा रहा है कि डकैतों ने सीसीटीवी कैमरे का कनेक्शन काट दिया. था। घायल गार्ड को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। 

 


लगभग 40 लाख की लूट 
एसपी चंदन कुमार झा ने बताया कि लगभग 40 लाख की लूट हुई है। अपराधियों की तस्वीर मिल चुकी है। अपराधियों की पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। एसपी ने बताया कि कुछ अपराधी मास्क पहने हुए थे जबकि कुछ का चेहरा दिख रहा है। एसपी का कहना है कि लोकल अपराधियों के साथ मिलकर डकैतों ने अंजाम दिया गया है।