logo

रांची में सिरफिरे ने युवती के साथ की छेड़खानी, लोगों ने रोक तो चाकू से करने लगा हमला

paglaa.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रांची के सदर थाना क्षेत्र स्थित बड़गाईं चौक के पास उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक युवती के ऑटो से उतरते ही एक सिरफिरा युवक उस पर कूद गया और फिर युवती के साथ बदसलूकी करने लगा। पहले तो युवती सहम गई लेकिन फिर वह अपने बचाव के लिए चिल्लाने लगी। 


चाकू से हमला कर रहा था युवक 
युवती को बचाने के लिए स्थानीय लोग दौड़े। लेकिन बदमाश युवक के चंगुल से युवती को छुड़ाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी, क्योंकि वह युवक चाकू से हमला कर रहा था। इस दौरान एक शख्स उसके चाकू से घायल भी हो गया। इस घटना के बाद युवती कुछ भी बोल पाने की स्थिति में नहीं है, लेकिन अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि युवती पूरी स्वस्थ है। 


मानसिक रूप से विक्षिप्त है
स्थानीय लोगों ने उस सिरफिरे की जमकर पिटाई कर दी। स्थानीय लोगों ने युवक की पोल से बांधकर पीटा। फिर तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया। वहीं सदर थाना के प्रभारी कुलदीप कुमार ने बताया कि चाकूबाजी करने वाला युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है। हालांकि मामले की जांच की जा रही है। 

Tags - Ranchi stabbing Ranchi crime Ranchi latest news Ranchi Jharkhand Ranchi news update Ranchi local newsjharjhand news local jharkhand news