logo

शादीशुदा गर्लफ्रेंड से 'इश्क' की कीमत जान देकर चुकाई, पति ने प्रेमी को मारकर जंगल में फेंका

ूपोकही1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रांची के ठाकुरगांव थानाक्षेत्र में एक युवक की हत्या कर दी गई है। युवक का शव जिकरा फॉल के पास स्थित एक जंगल से बरामद किया गया। हत्या के पीछे की वजह प्रेम प्रसंग बताई जा रही है। युवकी पहचान 25 वर्षीय अजय मुंडा के रूप में हुई है। घटना मंगलवार की है। आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मृतक अजय मुंडा के परिजनों का कहना है कि उन्हें अजय का फोन आया था कि मैं ओझासाड़म नामक जगह पर हूं और कुछ लोग मुझे मार रहे हैं। इसके बाद उसका फोन बंद आने लगा। इसके बाद परिवार वालो ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस की टीम ओझासाड़म पहुंची लेकिन अजय का कुछ पता नहीं चला। 


स्थानीय लोगों से पूछताछ करने के बाद बुढ़मू पुलिस को पता चला कि अजय का जगदीश मुंडा नामक शख्स के साथ विवाद था। इसके बाद पुलिस ने जगदीश मुंडा और उसकी पत्नी को पूछताछ के लिए बुलाया। पूछताछ के दौरान ही जगदीश ने हत्या की बात कुबूल कर ली। जगदीश की निशानदेही पर अन्य आरोपियों की भी पकड़ा गया। 


4 दिन तक प्रेमिका के साथ रहा था अजय 
जगदीश ने पुलिस को बताया कि  उसकी पत्नी का अजय के साथ शादी से पहले से ही अफेयर था। शादी के बाद भी दोनों का रिलेशन खत्म नहीं हुआ था। दोनों छिप-छिपकर मिलते थे। कुछ दिन अजय उसकी पत्नी को लेकर रांची आ गया था। दोनों साथ में 4 दिन तक रहे थे। जगदीश को जब यह बात पता चली तो वह रांची आया और अपनी पत्नी को लेकर चला गया। इसके बाद गांव में समाज की बैठक हुई। बैठक में अजय ने दोबारा ये गलती न करने की बात कही। लेकिन मंगलवार को फिर से अजय जगदीश की पत्नी से मिलने ओझासाड़म गया था। जब इसकी सूचना जगदीश को मिली तो उसने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। 

Tags - Ranchi News Ranchi Latest News Ranchi News Ranchi Budhmu Ranchi Crime Ranchi Jharkhand