logo

गैंग्स ऑफ वासेपुर : कांग्रेस नेताओं के साथ दिखा हत्या का आरोपी धनबाद का गैंग्स्टर बंटी खान

banti_khan.jpg

धनबाद:
आपने गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म देखी ही होगी। इनमें गैंगस्टरों की अपराध-कथा का भी पता होगा। हालांकि राजनीति के अपराध के गठबंधन की खबरें आती रहती हैं । लेकिन सोशल मंचों पर वायरल एक तस्वीर ने ताजा बखेड़ा कर दिया है। जिसमें एक हत्यारोपी गैंग्स्टर कांग्रेस नेता तारीक अनवर के साथ मुस्कुराते हुए खड़ा है। साथ में झारखंड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष अनवर शहजादा, धनबाद के कांग्रेस नेता शमशेर आलम और बोकारो के जमील अख्तर भी हैं। तस्वीर दिल्ली की बताई जा रही है।

 

फेसबुक पर किया पोस्ट भी

इस तस्वीर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तारीक अनवर को धनबाद का बंटी खान गुलदस्ता दे रहा है। यह वही बंटी खान है, जिसपर फहीम खान के करीबी नन्हे खान उर्फ महताब आलम की हत्या का आरोप है। धनबाद में 24  नवंबर को हत्या कर दी गई थी। मुख्य आरोपी प्रिंस खान के अलावा मामले में हैदर और दो अन्य अपराधी के नाम भी हैं। फोटो जमील अख्तर ने अपने फेसबुक पेज पर भी पोस्ट किया था। जिसमें शमशेर आलम के साथ 25 लोगों को टैग किया था। लेकिन कुछ ही देर में पोस्ट हटा भी ली। बंटी खान को कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का प्रदेश महामंत्री बताया जा रहा है।

 

दोस्त मांग रहा रंगदारी

इधर, बंटी खान के साथ हत्या का दूसरा आरोपी गैग्स्टर प्रिंस खान रोज वीडियो वायरल कर लोगों को धमकी दे रहा है।कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के महासचिव सह व्यवसायी  मो. इसराफिल उर्फ लाला से चार दिन पहले उसने कॉल कर 5 लाख की हर महीने रंगदारी देने की चेतावनी दी थी। रंगदारी नही देने पर उसने जान से मार देने की धमकी भी दी थी।