logo

साहिबगंज अवैध खनन केस में आरोपी सुनील यादव ने दाखिल की जमानत याचिका, दिया ये तर्क

ेहलगत.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
साहिबगंज में 1000 करोड़ रुपए के अवैध खनन मामले का आरोपी सुनिल यादव जेल में है। सुनील यादव की तरफ से लगातार जमानत अर्जी कोर्ट में दाखिल की जा रही है। फिर से खुद को निर्दोष बताते हुए सुनील यादव ने झारखंड हाइकोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की है। याचिका में उन्होंने कहा है कि उनके खिलाफ जो भी आरोप लगाए गये हैं वो निराधार है। अवैध खनन मामले में उनकी कोई संलिप्तता नहीं है। बता दें कि सुनील यादव की ओर से अधिवक्ता सब्यसाची ने जमानत अर्जी दाखिल की है। सुनील यादव अवैध खनन आरोपी दाहू यादव के भाई हैं। 


26 अगस्त को गिरफ्तार हुई थी 
गौरतलब है कि इससे पहले भी सुनील यादव ने जमानत याचिका दाखिल की थी। जिसे ईडी के विशेष न्यायाधीश पीके शर्मा के कोर्ट ने खारिज कर दिया। ईडी कोर्ट ने इन दोनों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। इसके बाद 26 अगस्त 2023 को सुनील यादव की गिरफ्तारी हुई थी। वहीं दाहू यादव अब तक पुलिस की पकड़ में नहीं आया है। 


पंकज मिश्रा के साथ आया था नाम 
बता दें कि ईडी ने साहिबगंज में अवैध खनन घोटाले की जांच में पंकज मिश्रा के साथ ही सुनील यादव और दाहू यादव को अवैध खनन में लिप्त पाया है। मामले में ईडी ने सुनील यादव के खिलाफ भी ईसीआईआर 4/2022 में मामला दर्ज किया है।