logo

मंत्री बनने के बाद बोले इरफान अंसारी, समय कम है 20-20 खेलूंगा और BJP को भगाउंगा

irfan_oath.jpg

द फॉलोअप डेस्क
मंत्रिपद की शपथ लेने के बाद इरफान अंसारी ने कहा कि बीजेपी की करारी हार हुई है। हम फाइनल के तैयार है। हमारी पार्टी टेस्ट,वनडे नहीं 20-20 होगा। समय कम है इसलिए मैं 20-20 खेलूंगा और BJP को राज्य से भगाउंगा। मुझपर विश्वास जताने के लिए मैं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे,राहुल गांधी,वेणुगोपाल, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, झारखंड प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर और प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर का धन्यवाद देता हूं।


जैसे इरफान अंसारी ने शपथ लिया बीजेपी के लोग भाग गए 
इरफान अंसारी ने कहा कि हमारी पार्टी सेमीफाइनल नहीं फाइनल के लिए तैयार है। मैच फिनिशर आ गया है। अब ताबातोड़ बल्लेबाजी होगी। मैं झारखंड से बीजेपी को खदेड़ने का काम करूंगा। जो बड़बोला है इनलोगों का इसे मैं खत्म करुंगा। जैसे इरफान अंसारी ने शपथ लिया बीजेपी के लोग भाग गए हैं। घर में घुस गए हैं। नहीं होना चाहिए ऐसा। 5 महीने के लिए इनलोगों को सीएम हेमंत सोरेन को जेल में बंद रखा। मैं इन लोगों का एक-एक दिन का बदला लूंगा। अब मैं आ गया हूं। यह पूरे राज्य के लिए खुशी की बात है। 


अल्पसंख्यक कोटे से मंत्री बने
गौरतलब है कि जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने मंत्रिपद की शपथ ली। इरफान अंसारी को आलमगीर आलम के जेल जाने और इस्तीफे के बाद अल्पसंख्यक कोटे से मंत्री बनाये गये हैं। आलमगीर आलम गठबंधन सरकार में ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री थे।

Tags - irfan ansariirfan ansari newsJharkhand politicsJharkhand political newsCM Hemant soren