logo

हेमंत सोरेन से मिले डॉ. अजय कुमार, बोले- विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी को शिकस्त देंगे 

CM_H1.jpg

रांची 

पूर्व सांसद एवं कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ अजय कुमार ने आज पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की और कहा कि विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी को शिकस्त देंगे। उन्होंने हेमंत सोरेन को उनकी रिहाई पर बधाई दी। वहीं दोनों नेताओं के मुलाकात से बीजेपी खेमा में हड़कंप मच गया है। दोनों नेताओं ने प्रदेश के विभिन्न मुद्दों पर बातचीत की। इस मौके पर डॉ अजय कुमार ने बताया कि प्रदेश की विकास योजनाओं सहित वर्तमान की राजनीतिक घटना क्रम पर विस्तार से बातचीत हुई है। उन्होंने कहा प्रदेश में लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन ने बेहतर किया है। उसको और बेहतर करने के लिए अभी से मिलकर काम करने और इंडिया गठबंधन को मजबूत करेंगे। 


बीजेपी को शिकस्त देने का संकल्प

कुमार ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को शिकस्त देने का संकल्प है। बीजेपी पर हमलावर होते हुए अजय कुमार ने कहा की केंद्र की बीजेपी सरकार तानाशाही शासन चला रही है। वह जन विरोधी है। आज देश के 24 लाख बच्चों का भविष्य अंधकार में है। लेकिन सरकार नीट यूजी 2024 परीक्षा मामले में मौन है। इस मामले में सरकार किसे बचाना चाहती है। सदन में जब विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने नीट मामले पर चर्चा करने की बात कही तो उनकी आवाज को दबाने का काम किया गया। मोदी सरकार को युवाओं की चिंता नहीं। उन्हें तो अपने नेताओ और भ्रष्ट अधिकारियों की चिंता है।


बारिश ने खोली मोदी सरकार की पोल  

कुमार ने आगे कहा, यही कारण है कि सरकार ने अभी तक नीट परीक्षा को रद्द करने की घोषणा नहीं की है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की पिछले 10 वर्षों की विकास की पोल दिल्ली में हुई एक दिन की बारिश में खुल गई। जब दिल्ली एयरपोर्ट की टर्मिनल एक की छत गिर गई। वहीं केंद्रीय मंत्रियों के घरों में पानी भर गया। उन्होंने विश्वास व्यक्त की देश की जनता सब देख रही है समय आने पर वह हिसाब लेगी। 

Tags - Hemant sorenAjay Kumar assembly elections Jharkhand News