logo

गिरिडीह : आजसू प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी ने किया नामांकन, सम्राट चौधरी रहे मौजूद

chandraprakesh_nomi.jpg

द फॉलोअप डेस्क
गिरिडीह लोकसभा निर्वाचन संसदीय क्षेत्र से एनडीए के आजसू प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। इस दौरान चंद्रप्रकाश चौधरी के साथ आजसू प्रमुख सुदेश महतो समेत कई नेता मौजूद रहे। नामांकन के बाद चंद्रप्रकाश चौधरी एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। बोकारो के जैनामोड हाईस्कूल मैदान से चंद्रप्रकाश चौधरी जनता को संबोधित करेंगे। इस दौरान बीजेपी-आजसू के कई बड़े नेता उनके साथ मौजूद रहेंगे। बता दें कि चंद्रप्रकाश चौधरी का यहां से मुकाबला इंडी गठबंधन के प्रत्याशी मथुरा प्रसाद महतो से है। गिरिडीह में 25 मई को वोटिंग होना है। 


निश्चित रूप से जीत हासिल करेंगे
गौरतलब है कि चंद्रप्रकाश चौधरी ने नामांकन दाखिल करने पहले रामगढ़ स्थित रजरप्पा मंदिर में पूजा अर्चना की। इस दौरान चंद्रप्रकाश ने द फॉलोअप से बात करते हुए कहा कि नामांकन दाखिल करने से पहले मां का आशीर्वाद लेने यहां पहुंचा था। पूजा हो गई है। यहां से हमलोग बोकारो के लिए रवाना होंगे। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में हमलोग निश्चित रूप से विजय हासिल करेंगे और मोदी जी के हाथों को मजबूत करेंगे। पिछले बार से अधिक वोट से इस बात एनडीए जीत हासिल करेंगी। बता दें कि इस बार अगर चंद्रप्रकाश चौधरी चुनाव जीतते हैं तो वह दूसरी बार गिरिडीह से सांसद बनेंगे।


7 मई तक नाम वापसी का समय
बता दें कि गिरिडीह में 25 मई को मतदान होना है। इस सीट के लिये नामांकन की अंतिम तिथि 7 मई एवं नाम वापसी की तिथि 9 मई निर्धारित की गई है।गिरिडीह लोकसभा सीट से एनडीए गठबंधन ने जहां आजसू के चन्द्रप्रकाश चौधरी पर एक बार फिर भरोसा जताया है। अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं इंडिया गठबंधन ने झामुमो के मथुरा प्रसाद महतो को अपना प्रत्याशी बनाया है। नामांकन के बाद दोनों प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा भी होना है।

Tags - loksabha election 2024Gridhih loksabha seatchandraprakesh chaudherybabulal marandisamrat choudhary