logo

इंडिया गठबंधन के पास नहीं कोई राष्ट्रीय चेहरा, मनीष जायसवाल के समर्थन में बोले सुदेश 

AJSU12.jpg

द फॉलोअप डेस्क, हजारीबाग 
आजसू पार्टी ने हजारीबाग में लोकसभा स्तरीय ग्राम प्रभारी सम्मेलन का आयोजन किया। पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो भी मौजूद रहे।‌ सभा को संबोधित करते हुए सुदेश महतो ने कहा कि कांग्रेस गठबंधन के पास ना कोई राष्ट्रीय चेहरा है और न कोई राष्ट्रीय संकल्प है।‌ इस सम्मेलन में लोकसभा क्षेत्र के सभी केंद्रीय पदाधिकारी, केंद्रीय सदस्य, जिला कमिटी, जिला के सभी प्रखंड प्रभारी एवं हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सभी इकाइयों के प्रखंड अध्यक्ष, सचिव, पंचायत एवं ग्राम प्रभारियों ने हिस्सा लिया। 

एनडीए के पास मोदी जैसा भरोसेमंद चेहरा
सुदेश महतो ने कहा कि एनडीए गठबंधन के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा मजबूत और भरोसेमंद चेहरा है। वहीं इंडिया गठबंधन के पास न ही कोई चेहरा है न देश के लिए कोई संकल्प। यह गठबंधन सिर्फ एनडीए और मोदी को रोकने के लिए है। देश और देश के विकास के लिए इनके पास कोई सोच, कोई रोडमैप नहीं। उन्होंने कहा कि हजारीबाग में एनडीए उम्मीदवार मनीष जायसवाल की जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी मिलकर काम करें। कांग्रेस- जेएमएम गठबंधन का कोई आधार नहीं है। जातीय ध्रुवीकरण इनकी प्राथमिकता है। इस गठबंधन ने समाज को ठगने का काम किया है। जबकि एनडीए राज्य और राष्ट्र के हितों में काम करने के लिए प्रतिबद्ध रहा है।‌

देश में जन-जन का नारा 400 पार- चंद्रप्रकाश चौधरी 
ग्राम प्रभारी सम्मेलन में गिरिडीह लोकसभा प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी भी शामिल हुए थे। उन्होंने कहा कि 400 पार का नारा सिर्फ एनडीए का संकल्प नहीं बल्कि जन-जन का नारा बन चुका है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पिछले दस सालों में देश के विकास के लिए रिकॉर्ड काम किए गए हैं। आजसू के इस सम्मेलन में हजारीबाग से बीजेपी के उम्मीदवार मनीष जायसवाल भी मौजूद थे। बता दें कि इंडिया गठबंधन ने जेपी पटेल को हजारीबाग लोकसभा का उम्मीदवार बनाया है।

Tags - ajsu newssudesh mahto ajsulok sabha election 2024hazaribagh news