logo

बजट सत्र : हेलमेट पहनकर सदन पहुंचे सुदेश महतो, पूछने पर कहा- घर वालों ने दी सलाह 

sudesh_helmet.jpg

रांचीः 

विधानसभा बजट सत्र के दौरान सोमवार को एक अलग ही नजारा देखने को मिला। आजसू अध्यक्ष सुदेश महतो सदन के अंदर हेलमेट पहनकर आये। जब उनसे पूछा गया कि वह यह हेलमेट पहन कर क्यों आयें है तो उन्होंने बताया कि उनका यह अंदाज सरकार की उस व्यवस्था के खिलाफ है, जो आजसू के विधानसभा घेराव को देखते हुए हर चौक-चौराहे और थाना के बाहर भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती कर आंदोलनकारियों को रोका गया था। 


क्यों हेलमेट पहन कर आए हैं

सुदेश महतो ने कहा कि सरकार की इस व्यवस्था को लेकर सब ने सलाह दी कि हेलमेट पहनकर ही सदन जाएं। दरअसल आजसू राज्य में चल रही तमाम आंदोलन को लेकर आज विधानसभा का घेराव करने वाला है। आजसू समर्थकों को रोकने के लिए पुलिस की तरफ से व्यापक व्यवस्था की गई है। इस पर तंज कसते हुए सुदेश महतो ने कहा कि उनको सलाह दी गई है कि  वह हेलमेट पहन कर सदन जाएं। 


आज होने वाला है घेराव 
बता दें कि आजसू पार्टी आज विधानसभा घेराव करने करने वाली है। बीते दिनों आजसू पार्टी के केंद्रीय महासचिव डॉ. लंबोदर महतो ने कहा था कि सरकार हमारे आंदोलन को दबाना चाहती है। इसलिए झारखण्ड पुलिस को स्पेशल नोटिफिकेशन जारी किया जा रहा है। कई जिला के पदाधिकारियों को झारखण्ड पुलिस के अधिकारी डरा-धमका रहें। अलग अलग धाराएं लगाने की भी धमकी दी जा रही हैं।