logo

11वीं JPSC में कथित पेपर लीक पर बोले अमर बाउरी, मामले की जांच करवाकर सच्चाई सामने लाए सरकार

amar_bauri4.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
JPSC परीक्षा की पहली पाली की परीक्षा समाप्त हो गई है। लेकिन उससे पहले ही कई परीक्षा केंद्रों से पेपर लीक होने की बात सामने आ रही है। कई परीक्षा केंद्रों में अभ्यर्थियों ने आरोप लगाया है की प्रश्न पत्र का सील पहले से ही खुला था। इधर इस मामले पर विपक्षी पार्टी भाजपा हमलावर है। नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने जेपीएससी परीक्षा के फिर से पेपर लीक को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।


दोषी हो उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जाए
अमर बाउरी ने ट्वीट कर लिखा है कि युवा विरोधी यह सरकार राज्य पर एक कलंक है। युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाली झारखंड की निकम्मी सरकार से और उम्मीद ही क्या की जा सकती है। मैं सरकार से मांग करता हूं कि मामले की निष्पक्ष जांच कराएं और सच्चाई सामने लाएं। जो दोषी हो उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जाए।


चतरा में छात्रों का हंगामा
गौरतलब है कि 11वीं JPSC परीक्षा देने पहुंचे अभ्यर्थियों ने पेपर लीक का आरोप है। बताया जा रहा है कि चतरा के उपेंद्र नाथ वर्मा इंटर कॉलेज में 11वीं जेपीएससी का पेपर लीक हुआ है। छात्र परीक्षा केंद्र पर जमकर हंगामा कर रहे हैं। एसडीओ, एसडीपीओ व अन्य वरीय पदाधिकारी जांच के लिए पहुंच गए हैं। अभ्यर्थियों को समझाने की कोशिश चल रही है, लेकिन कोई मानने को तैयार नहीं है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86