logo

मनोरंजन : गोड्डा के इस फैन के कमेंट पर अमिताभ बच्चन ने दिया मजेदार रिप्लाई, आप भी पढ़िए...

Amitabh_Bachchan.jpg

गोड्डा: 


सदी के महानायक और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बिग-बी के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। अपने नए प्रोजेक्ट, कविताएं और गतिविधियों के बारे में ताजा अपडेट देते हैं। इस दौरान वे अपने फैंस के साथ बातचीत भी करते हैं। उनकी सहजता और सरलता इससे स्पष्ट भी होती है। इसी कड़ी में रविवार को बिग-बी के एक फेसबुक पोस्ट पर झारखंड (Jharkhand) के गोड्डा के रहने वाले शख्स ने कमेंट किया, जिसका जवाब अमिताभ ने बहुत ही शालीनता से दिया। 

 

अमिताभ बच्चन ने कहा था कि गु़ड मॉर्निंग
दरअसल, रविवार को अमिताभ बच्चन ने एक फेसबुक पर एक पोस्ट किया। लिखा था प्रात काल की शुभकामनाएं। गौरतलब है कि इस समय दिन के करीब साढ़े 11 बज रहे थे। बिग बी के इस फेसबुक पोस्ट पर गोड्डा के एक यूजर ने तंज कसा। उन्होंने लिखा कि आपको नहीं लगता कि आपने बहुत जल्दी प्रातकाल की शुभकामनाएं दीं। इसमें फैन ने टाइम भी मेंशन किया कि दिन के साढ़े 11 बज रहे हैं। साथ ही हंसने वाली इमोजी भी डाली। अमिताभ बच्चन ने झट से इसपर रिप्लाई किया।

फैन के तंज पर अमिताभ का मजेदार जवाब
अमिताभ बच्चन ने लिखा कि तंज के लिए आभारी हूं। देर रात तक काम कर रहा था। शूटिंग अभी आज सुबह समाप्त हुई है। उठने में देर लगी तो उठते ही शुभकामनाएं भेज दीं। यदि आपको कष्ट हुआ हो तो क्षमापार्थी हूं। इसमें बिग बी ने हंसने वाली इमोजी भी डाली। जाहिर है कि अमिताभ बच्चन के रिप्लाई करने से फैन की दिन सच में शुभ हो गया होगा। वैसे भी ये पहली बार नहीं है जब अमिताभ बच्चन ने किसी फैन के कमेंट का रिप्लाई दिया हो। वे अक्सर अपने फैंस के साथ वार्तालाप करते हैं। 

फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन हाल ही में अजय देवगन और रकुलप्रीत सिंह के साथ फिल्म रनवे-34 में नजर आए थे। इसके बाद वे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। आने वाले समय में कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग भी शुरू हो जायेगी। तकरीबन 80 वर्ष के होने चले अमिताभ अभी भी फिल्मों में सक्रिय हैं।