logo

जामताड़ा : आंगनबाड़ी सेविका की सड़क हादसे में मौत, इरफान अंसारी ने परिवार की सहायता का दिया आश्वासन

Irfan12.jpg

जामताड़ा: 

जामताड़ा में आंगनबाड़ी सेविका की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतका की पहचान गुलशन बीबी के रूप में की गई। ये दुखद समाचार सुनते ही स्थानीय विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने सारे कार्यक्रमों को स्थगित किया और शोक-संतप्त परिवार से मिलने पहुंचे। विधायक ने परिजनों को ढांढ़स बंधाया और दिवगंत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। 

बेहद गरीब है गुलशन बीबी का परिवार
गौरतलब है कि दिवंगत गुलशन बीबी का परिवार बहुत गरीब है। पति लकड़ा चीरने का काम करते हैं। गुलशन बीबी आंगनबाड़ी सेविका थीं। पति-पत्नी की इसी आय की बदौलत परिवार चलता था। गुलशन बीबी अपने पीछे बूढ़ी मां और 3 बेटियों को छोड़ गई हैं। गुलशन बीबी के आकस्मिक निधन से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 

इस बात पर ग्रामीणों पर भड़के इरफान
बता दें कि ग्रामीण गुलशन बीबी का पोस्टमॉर्टम नहीं कराने की मांग पर अड़े थे। जब इरफान अंसारी वहां पहुंचे तो ग्रामीणों को फटकार लगाई। कहा कि आप लोग गलती कर रहे हैं। दुर्घटना में मृत्यु होने पर पोस्टमॉर्टम करवाना जरूरी है ताकि सरकार की ओर से मिलने वाला मुआवजा मिल सके। इस बीच ग्रामीणों ने विधायक से मांग की है कि दिवगंत गुलशन बीबी की बड़ी बेटी को आंगनबाड़ी सेविका के तौर पर बहाल कर दिया जाये। बाकी 2 बच्चियों की शादियां करवाने में भी मदद करें। 

परिवार की सहायता का दिया आश्वासन
विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने परिवार वालों और ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि वे परिवार की हरसंभव सहायता करेंगे। बच्चियों की शादी को लेकर चिंता नहीं करना है। नौकरी को लेकर भी कुछ किया जायेगा। धूमधाम से बच्चियों की शादी होगी।