logo

नहीं मना पाये बसंत, कांग्रेस के नाराज 8 विधायक रासो होटल से दिल्ली रवाना; 2 कल कूच करेंगे  

raso1.jpeg

रांची

कांग्रेस के नाराज 8 विधायक रांची के रासो होटल से दिल्ली के लिए रवाना हो गये हैं। रवाना होने से पहले इन विधायकों की बसंत सोरेन से होटल रासो में ही मुलाकात हुई । लगभग आधे घंटे तक चली इस मुलाकात के बाद कांग्रेस विधायक यहां से एयरपोर्ट पहुंच गये। माना जा रहा है कि बसंत सोरेन कांग्रेस के नाराज विधायकों को नहीं पाये। वहीं आठ विधायकों की आज रवानगी के बाद कल दो औऱ कांग्रेसी विधायक रांची से दिल्ली जायेंगे। आज दिल्ली जाने वाले विधायकों में अनूप सिंह, दीपिका पांडये सिंह, इरफान अंसारी आदि के नाम शामिल हैं। 

क्या कहा दीपिका पांडेय ने 

दिल्ली रवाना होने से कांग्रस की महगामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने कहा कि सभी विधायक एक जुट हैं औऱ अपनी मांगों से दिल्ली हाईकमान को अवगत करा दिया गया है । कहा कि विधायकों की नाराजगी दूर करने के लिए कोई न कोई समाधान अवश्य निकलेगा। दीपिका ने आगे कहा कि जब तक समस्या का समधान नहीं निकलेगा कांग्रेस विधायक दिल्ली में ही रुके रहेंगे। वहीं उन्होंने समर्थन वापस लेने जैसे सवाल पर कुछ बोलने से इनकार कर दिया। एक पद और एक नेता के सवाल पर कहा कि इन सब बातों को हाईकमान के समक्ष रखा गया है। पार्टी की ओऱ से जो भी निर्देश आयेगा, हम उसका पालन करेंगे। 

क्या कहा अनूप सिंह ने 

एय़रपोर्ट पर दिल्ली रवाना होने से पहले बेरमो विधायक अनूप सिंह ने कहा केि सभी विधायक हाईकमान से मिलने दिल्ली जा रहे हैं। कहा कि नाराजगी है तो लेकिन ये किन कारनों से इसे बता पाना अभी मुश्किल है। बसंत सोरेन के रासो होटल पहुंचने के सवाल पर कहा कि बसंत से मिलना कोई अबूझ घटना नहीं है। वे उस परिवार से संबंध रखते हेैं जो गठबंधन की सरकार का अहम हिस्सा है। कहा कि हम दो परिवार को जानते हैं। कांग्रेस परिवार और सोरेन परिवार। कहा कि इसी के सहारे गठबंधन की सरकारी चल रह है. तो उनसे मिलना बनता है। कहा जो भी समस्या है, वो हाईकमान के सामने रखेंगे। 


क्या कहा इरफान अंसारी ने 

वहीं एयरपोर्ट पहुंचे जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि सभी विधायक दिल्ली में हाईकमान से मिलेंगे। इरफान ने कहा कि हाईकमान से जो भी निर्देश मिलेगा, वही जानकारी वो मीडिया के साथ साझा कर सकेंगे। फिलहाल नाराज विधायकों और उनके स्टैंड के बारे में कुछ बताना उचित नहीं होगा। हालांकि पहले तो उन्होंने ये बताने से ही इनकार कर दिया कि वे दिल्ली जा रहे है।