logo

डेली मार्केट में फिर लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

डेली.jpg

द फॉलोअप डेस्क
रांची के डेली मार्केट में एक बार फिर आग लग गई। आग लगने के बाद इलाके में अफरा-तफरा मच गई। देखते-देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। आनन-फानन में दुकानदार के मालिक ने दमकल की टीम को जानकारी दी। इस आगलगी में ड्राई फ्रूट्स के दुकान का सारा सामान जलकर राख हो गया। लाखों की संपत्ति जलने की अनुमान लगाया गया है। आग कैसे लगी इसका पता अबतक नहीं चल पाया है। 


दुकान बंद कर चले गए थे तब लगी आग
मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात लगभग 11:45 पर डेली मार्केट स्थित एक ड्राई फ्रूट्स की दुकान में अचानक आग लग गई। आग लगने की वजह से मौके पर अफरा तफरी मच गई। दुकान मालिक को तुरंत मौके पर बुला कर आग पर पहले खुद से काबू पाने की कोशिश की गई। थोड़ी देर बाद दमकल के वाहन भी मौके पर पहुंच गए जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। इस अगलगी में ड्राई फ्रूट्स दुकान बुरी तरह से जलकर राख हो गया। दुकानदार को लाखों का नुकसान हुआ है।


आग से दहशत में आए दुकानदार
डेली मार्केट के दुकानदार आग को लेकर बेहद दहशत में रहते हैं। इस मार्केट में फल सब्जी के अलावा दूसरे खाद्य पदार्थ की भी थोक मंडी है। पिछले साल सब्जी मंडी में भीषण आग लगी हुई थी, जिसमें एक बुजुर्ग महिला के ढाई लाख रुपए भी जल गए थे। कोरोना के समय भी मार्केट में आग लगी थी, जिसमें सभी फल के दुकान जल गए थे। यही वजह है कि जैसे ही आग लगने की सूचना मिली सभी दुकानदार मौके पर पहुंचे। गनीमत थी कि आग मार्केट के बाहर स्थित दुकान में लगी थी। जिसकी वजह से दमकल कर्मियों ने तेजी के साथ आग पर काबू पा लिया आग अगर फैलती तो बड़ा नुकसान होता।

Tags - Jharkhand newsdaily marketfire broke