logo

अरुणा शंकर ने किया गौशाला कमरे का शिलान्यास, कार्यक्रम में कही ये बातें 

COW.jpg

द फॉलोअप डेस्क: 
मेदनीनगर की प्रथम महापौर अरुणा शंकर ने रविवार को बारहलोटा में गाय रखने हेतु गौशाला कमरे का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि हम हिंदू गौ को माता का दर्जा देते हैं। उनकी पूजा भी की जाती है। लेकिन जब माता दूध देना बंद कर देती है तो हम उन्हें निकाल कर सड़क पर छोड़ देते हैं। यह बहुत ही दुखद है। 

महापौर ने कहा कि मुझे खुशी है कि कम से कम हमारे गौशाला कमेटी के लोग इतने संवेदनशील हैं जो हमारे शहर के रोड पर घूमते भूखे प्यासे गायों को लेकर यथासंभव सेवा देते हैं। महापौर ने कहा कि आज जब कमेटी के लोग ने मुझ पर आस्था जताई है तो निश्चित रूप से मैं, मेरा परिवार और शहर के लोगों के सहयोग से गौशाला के अच्छे दिन आयेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे एक चीज का बहुत दुख है जब मैं निगम में थी तब भी देखती थी कि गौ माता के मरने के बाद लोग उन्हें यहां-वहां गाड़ दिया करते थे, आज भी यही हालत है। 

महापौर ने कहा कि जब आज हम सभी लोग मिलकर गौ माता को अच्छे से रहने के लिए कमरा बनाने का शिलान्यास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रशासन से बात कर भूमि आवंटन कराकर शहर के किनारे गौ मुक्तिधाम का निर्माण करने का प्रयास किया जाएगा। 
इस अवसर पर गौशाला कमेटी के अध्यक्ष अनिल पांडे,  सत्येंद्र पांडे, नरेंद्र मेहता, उदय शुक्ला, विकास तिवारी, भोला पांडे, प्रिया रंजन सिंह, अमेरिका विश्वकर्मा, नवल तुलसियान,  सुनील गुप्ता, उपेंद्र प्रसाद, संजय गुप्ता, अनिल गुप्ता एवं काफी संख्या में लोगों उपस्थित थे।

Tags - मेदनीनगर प्रथम महापौर अरुणा शंकर गौशाला शिलान्यास Medininagar first mayor Aruna Shankar cow shelter foundation stone laying