logo

मुक्का मारा फिर लाठी से पीटा, चाची ने किया भतीजी का कत्ल; जेठानी की मौत के बाद 6 साल की मासूम को पालना लगा भारी

6बाोी.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
चतरा सदर थाना क्षेत्र की मोकतमा पंचायत के हसौत गांव से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। यहां एक चाची ने 6 साल की भतीजी की पीट-पीटकर हत्या कर दिया। भतीजी का नाम पिंकी कुमारी है। पुलिस ने आरोपी चाची को गिरफ्तार कर लिया है। घटना बुधवार देर शाम की है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पिंकी की हत्या करने के बाद चाची ने उसे शॉल में बांधकर नदी के किनारे फेंक दिया। इसके बाद उसके लापता होने का शोर मचाने लगी। जब ग्रामीणों ने बच्ची की खोजबीन शुरू की, तो नदी किनारे उसका शव पड़ा मिला। गुरुवार की सुबह बच्ची का शव घर लाया गया और पुलिस को सूचना दी गई। 

मां का पहले ही निधन हो गया 
इस संबंध में बच्ची की रिश्तेदार सोभी गंझू ने थाना में आवेदन देकर बच्ची की चाची बसंती देवी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। चाची बसंती देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि पिंकी की मां का निधन चार माह पहले हो गया था। उसके पिता कैलाश गंझू गुजरात में मजदूरी करते हैं। बच्ची चाची के पास रहती थी। चाची उसको अपने पास नहीं रखना चाहती थी। इसलिए उसकी हत्या कर दी। गांव वाले कहते हैं कि पहले भी बच्ची की चाची ने उसके साथ मारपीट किया था। 


शॉल में लपेटकर फेंक दिया 
बसंती ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि उसने बच्ची को पहले मुक्के से मारा। इसके बाद लाठी से पिटाई की। जिससे बच्ची जमीन पर गिर गयी। इसके बाद शॉल में बांध कर उसे नदी किनारे फेंक दिया। घटना की सूचना के बाद थाना प्रभारी शिव प्रकाश कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक खुशबू रानी व श्रीराम पंडित पहुंचे और बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।