logo

पलामू में स्कूली बच्चों से भरी ऑटो खाई में गिरी, दर्जनों छात्र घायल

accident_pic17.jpg

द फॉलोअप डेस्क
पलामू में स्कूली बच्चों से भरी से ऑटो खाई में गिर गई है। इस घटना में दर्जनों बच्चे घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। वहीं जिन बच्चों को मामूली चोटें थी उनके अभिभावक अपने बच्चों को प्राथमिक इलाज के बाद घर ले गए। मामला पलामू जिले के हैदरनगर के संतोषडीह पुलिस के पास की है।

पुल के पास पलट कर खाई में जा गिरी

स्थानीय लोगों के अनुसार, हैदरनगर प्रखंड के सजवान, सलेमपुर, चचरिया, खरगड़ा आदि गांवों के बच्चों को लेकर आ रही हैदरनगर के माली मोहल्ला स्थित पीएस पब्लिक स्कूल सराहा की ऑटो संतोषडीह नहर पुल के पास पलट कर खाई में जा गिरी। ऑटो पर सवार दर्जन भर बच्चे व एक महिला यात्री घायल हो गये। कुछ बच्चों के अभिभावक उन्हें घर ले गये, जबकि एक बच्चे का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हैदरनगर व नौ बच्चों का इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है। गनीमत रही कि एक भी बच्चा गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ।

मना करने के बावजूद बच्चों को ऑटो में भरा
अभिभावकों का आरोप है कि ऑटो चालक को मना करने के बावजूद वह बच्चों को ठूंस कर ऑटो में ले जाता है। ऊपर से एक-दो यात्री भी बैठा लेता है। बच्चों ने बताया कि अधिक लोड होने के कारण ऑटो संतोषडीह नहर पुल पर नहीं चढ़ सका। पीछे की ओर झुक गया और दाहिनी ओर खाई में जा गिरा। बच्चों ने बताया कि ऑटो पर 15-16 बच्चे सवार थे। इसके अलावा एक महिला को भी बैठाया गया था, जिसके कारण ऑटो ओवरलोड हो गया और चढ़ाई नहीं चढ़ सका।

Tags - PalamuPalamu newsaccident newsaccident in palamu