logo

होटवार जेल में हुई तलाशी को बाबूलाल ने बताया फोटो सेशन, कहा- छापेमारी के नाम पर हो रही नौटंकी

hotwari2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रविवार की देर रात होटवार जेल में पुलिस छापेमारी करने पहुंची थी। करीब तीन घंटे तक यह औचक निरिक्षण चला था। जिसमें एक-एक वार्ड की तलाशी ली गई। हालांकि विपक्षी पार्टी भाजपा इसे नौटंकी करार दे रही है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने इसे लेकर सवाल उठाया है और सोशल मीडिया पर बकायदा पोस्ट भी किया है। उन्होंने कड़े शब्दों में पूछा है कि "जेल में छापेमारी के नाम पर तलाशी की नौटंकी हो रही है या फोटो सेशन?"


फोटो शूट चल रहा
बाबूलाल मरांडी ने आगे लिखा है कि "मुझे लगता है, जेल से जिन कृत्यों को अंजाम दिया जा रहा है, उसपर पर्दा डालने और सबकुछ “ठीकठाक” दिखाने के लिए औचक निरीक्षण का फ़ोटो शूट किया जा रहा है। ऐसे गोरखधंधे में शामिल अधिकारियों से अनुरोध करूंगा कि वो इस साजिश एवं आपराधिक गतिविधियों पर पर्दा डालने एवं भ्रम फैलाने वाले टुलकिट का हिस्सा ना बनें। गलत कामों में संलिप्त रहने वाले अधिकारियों का हश्र देखकर सबक लें।"


जनता सब देख रही 
उन्होंने कहा है कि "ऐसी चीजों से पाप कम नहीं होते। और जब भांडा फूटता है तो बड़े से बड़े लोगों के होश ठिकाने लग जाते हैं। ध्यान रहे, जनता सब देख-समझ रही है..." दरअसल रांची के होटवार जेल में रविवार की देर रात छापेमारी की गयी। यह छापेमारी रांची एसएसपी और डीसी के नेतृत्व में की गई। छापेमारी करीब 3 घंटे तक चली लेकिन पुलिस को कुछ खास मिला नहीं। जेल में कुख्यात और अन्य कैदियों के वार्डों की तलाशी ली गई। लेकिन हर बार की तरह सबकुछ सामान्य था। 

Tags - Ranchi news Babulal Marandi Tweet Babulal raid in Hotwar jail Jharkhand news Jharkhand latest news