logo

सीएम हेमंत को जाना होगा ED ऑफिस, पलामू में बोले बाबूलाल मरांडी

a162.jpeg

पलामू:

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश बीजेपी के मौजूदा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने बुधवार को पलामू में कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ईडी कार्यालय जाना चाहिए। संकल्प यात्रा के दौरान मीडिया से बातचीत के दरम्यान बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हेमंत सोरेन को ईडी ऑफिस जाना होगा। गौरतलब है कि सीएम सोरेन बुधवार को भी जमीन घोटाला केस में पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस में हाजिर नहीं हुए। वह पलामू में मेधा डेयरी प्लांट के उद्घाटन में शामिल होने गए। 

जेल जाने से डरते हैं मुख्यमंत्री!
मंगलवार को भी पलामू के पांकी में संकल्प यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हेमंत सोरेन जेल जाने से डरते हैं इसलिए वह ईडी के सामने उपस्थित नहीं हो रहे। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि अपने कार्यकाल के दौरान मैंने रांची में होटवार जेल बनवाया था और अब सीएम हेमंत को उसमें जाना होगा। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि यदि गलत नहीं किया तो पूछताछ के लिए हाजिर होने में हर्ज किया है। वहां जाकर सीएम को पक्ष रखना चाहिए। 

हुसैनाबाद और छतरपुर में बाबूलाल की सभा
बाबूलाल मरांडी ने पलामू के हुसैनाबाद और छतरपुर में संकल्प यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने राज्य सरकार पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि दोषी अधिकारियों पर प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा रही है भ्रष्टाचारियों को सरकारी संरक्षण मिला हुआ है। 

सीएम हेमंत को पांच समन जारी किया गया है
बता दें कि ईडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जमीन घोटाला केस में 5 समन जारी किया है लेकिन वह एक बार भी ईडी ऑफिस नहीं गए। सीएम से रांची में जमीन घोटाला केस में पूछताछ होना है। तीसरे समन के बाद सीएम हेमंत सुप्रीम कोर्ट गए थे लेकिन उनको हाईकोर्ट जाने का निर्देश मिला। सीएम हेमंत ने हाईकोर्ट से मामले में जल्द सुनवाई की गुहार लगाई है।