logo

पेड़ पर चढ़नेवाले को नौकरी दें हेमंत सोरेन  : बाबूलाल मरांडी

lal1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से कहा है कि उन्हें अपने पिता शिबू सोरेन की बात मानकर पेड़ पर चढ़नेवाले युवाओं को नौकरी देनी चाहिए। सोमवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन अपने पिता की बात मानें और पेड़ पर चढ़ने वाले को नौकरी दें। हमारी बात नहीं मानते हैं तो कम से कम पिता की बात को मान लें। इसके अलावा झारखंड में उत्पाद सिपाही बहाली की दौड़ को लेकर भी बाबूलाल मरांडी ने झारखंड की सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि उत्पाद सिपाही के 573 पदों पर भर्ती की जानी है। इसमें अब तक 14 अभ्यर्थी और एक पुलिस जवान की मौत हुई है। आंकड़ों के हिसाब से जितने पदों की भर्ती होनी है उसके ढाई प्रतिशत के करीब अभ्यर्थियों की मौत हो गई है। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राज्य की सरकार अंतिम समय में बहाली ले रही है और युवाओं को मौत के मुंह में धकेल रही है। उत्पाद सिपाही कौन से ऐसे अपराधी के खिलाफ कार्रवाई करवाने वाले हैं जिसके लिए उन्हें एक घंटे में 10 किलोमीटर की दौड़ लगवाई जा रही है।

बहाली के दौरान कुव्यवस्था बच्चों की मौत के लिए सजाई गयी। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि उन्होंने कुछ लड़कों से बात की थी एडमिट कार्ड जारी होने के 15 दिनों के अंदर ही दौड़ शुरू हो गई है। तैयारी के लिए कम से कम तीन महीने का वक्त दिया जाना चाहिए था। हेमंत सोरेन को युवाओं के जीवन के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए था।

Tags - babulal marandi bjp jharkhand bjp jharkhand news jharkhand politics jharkhand ki khabar