logo

Ranchi : दीपिका पांडे की कीचड़ स्नान पर बाबूलाल का पलटवार, कहा- खफा कांग्रेसी हेमंत जी को बना रहे निशाना

DIPIKALALU1.jpg

रांचीः 
आज सुबह गोड्डा में नेशनल हाईवे पर महागामा विधायक दीपिका पांडे सिंह ने कीचड़ वाले पानी से स्नान किया, वह कई घंटे गंदे पानी में बैठी रहीं और केंद्र सरकार को कोसती रहीं। अब इसका पलटवार भाजपा विधायक दल के नेता व पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी  ने किया है। उन्होंने झारखंड सरकार पर निशाना साधा है। वह कह रहे हैं कि लगता है अब हेमंत जी के रवैया से कांग्रेसी नेता भी खफा हो गए हैं और इसलिए अपनी ही सरकार को निशाना बना रहे हैं। बाबूलाल मरांडी ने यह बातें ट्वीट कर कहीं।


क्या कहते हैं पूर्व सीएम 
पूर्व सीएम ने लिखा कि " कांग्रेस की एक विधायक गोडडा ज़िले में उस नेशनल हाईवे में गड्ढे के खिलाफ धरने पर बैठ गई हैं जिसका रख रखाव का ज़िम्मा झारखंड सरकार के पास है। केन्द्र ने तो पैसे भी राज्य सरकार को दे दिये हैं। लगता है मुख्यमंत्री हेमंत जी के रवैये से ख़फ़ा कांग्रेसी अब उन्हें निशाना बना रहे हैं। "


क्या है मामला 
दरअसल आज सुबह गोड्डा में विरोध जताने का एक अनोखा मामला सामने आया। महगामा विधायक दीपिका पांडेय ने आज सुबह जल समाधि ले ली थी। वह केंद्र की भाजपा सरकार का विरोध कर रही थी। वह सड़की की जर्जर हालत से परेशान हैं इसलिए आक्रोश में दिख रही थी। सड़क नहीं बनने के लिए उन्होंने गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे को जिम्मेदार ठहराया। यह नजारा महगामा फिरोजपुर NH-133 का है। वह जिद्द पर अड़ी रहीं, उन्होंने कहा कि जब तक सड़क का काम शुरू नहीं होगा तब तक वह इस कीचड़नुमा पानी से उठेंगी नहीं। वह कहती दिखीं कि इससे भी काम नहीं बना तो वह दूसरा कदम भी उठाने को तैयार हैं।