logo

पिता के लिए खाना लेकर ED दफ्तर पहुंचीं बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद, बोलीं- षडयंत्र रचा गया है

कपोलो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
पूर्व मंत्री योगेंद्र साव को आज ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। यह पूछताछ जमीन पर कब्जा मामले से जुड़ी हुई है। आज सुबह 11 बजे योगेंद्र साव ईडी दफ्तर पहुंच गये थे। तब से उनसे पूछताछ हो रही है। इसी बीच दोपहर के खाने के समय पर उनकी बेटी जो कि बड़कागांव विधायक भी हैं अंबा प्रसाद, वह अपने पिता के लिए खाना लेकर ईडी दफ्तर पहुंची हैं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि हमारे खिलाफ षडयंत्र रचा जा रहा है। बहुत बड़ा जाल बुनने की कोशिश की गई है। 

एक गैंग हमारे पीछे सक्रिय है

ईडी दफ्तर में जिस वक्त अंबा अपने पिता के लिए खाना लेकर अंदर जा  रही थी उस वक्त उन्होंने कहा कि एक के बाद एक षडयंत्र हमारे खिलाफ रचा जाता है, जो कई बार नाकाम हुआ है। हमारे पीछे एक गैंग लगा हुआ है जो षडयंत्र रचता है। हम अगर किसी की पैरवी कर दें या कह दें कि हम तुम्हारे साथ हैं तो इसका यह मतलब नहीं है कि हम उस चीज में शामिल ही हों। जमीन कब्जा करने जैसे किसी मामले में हम कहीं शामिल नहीं है। अगर ऐसा कुछ होता तो एफआईआर होता। हम इस मुश्किल का सामना करने के लिए तैयार हैं। इससे भी बड़ी-बड़ी विपत्ती हमने देखी है। 

ईडी दफ्तर जाने से पहले योगेंद्र साव ने क्या कहा 

वहीं ईडी कार्यालय में प्रवेश करने से पहले योगेंद्र साव ने भी मीडिया से बात की थी। उनसे सवाल किये जाने पर उन्होंने कहा कि सरकारें आती जाती रहती हैं। केंद्रीय एजेंसियां अपना काम करती रहती है। केंद्रीय एजेंसियां स्वतंत्र है। उन्हें पूरा विश्वास है कि जिस मामले में उनसे ईडी जांच कर रही है उसकी निष्पक्ष जांच हो तो निर्दोष साबित होंगे। उन्होंने कहा कि वो एजेंसी का सम्मान करते हैं। योगेंद्र साव ने कहा कि वो एक राजनेता हैं, किसी आपराधिक छवि के व्यक्ति नहीं।

12 मार्च को ईडी ने किया था रेड 
12 मार्च को ईडी ने बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद उनके पिता योगेंद्र साव और उनके संबंधियों के ठिकानों पर छापेमारी की थी। ईडी ने अंबा और उसके पिता के सहयोगियों के 17 ठिकानों पर छापा मारा था। 

Tags - jharkhand news jharkhand latest news amba prasad yogendra sao mla amba prasad badkagoan amba prasad