logo

Ranchi : भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ ने विधानसभा अध्यक्ष रवीन्द्र महतो को किया सम्मानित 

shram2.jpg

रांची :

भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ की ओर से सोमवार को झारखंड विधानसभा के अध्यक्ष रवीन्द्र महतो को सम्मानित किया गया। बीएसपीएस की प्रदेश इकाई झारखंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारी विधानसभा अध्यक्ष के आवास पहुंचे और राष्ट्रीय इकाई के निर्देशानुसार विधानसभा अध्यक्ष को सम्मान प्रदान किया। बीएसपीएस के राष्ट्रीय महासचिव सह झारखंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन के संस्थापक शाहनवाज हसन ने शॉल ओढ़ा कर विधानसभा अध्यक्ष को सम्मानित किया। इस दौरान रवीन्द्र महतो को मोमेंटो भी प्रदान किया गया। साथ ही, बीएसपीएस की डिजिटल स्मारिका भी उन्हें दी गयी। 


विधानसभा अध्यक्ष सद्प्रयासों की चर्चा 
उल्लेखनीय है कि राज्य के पलामू प्रमंडल अन्तर्गत बंशीधर क्षेत्र में बीएसपीएस के राष्ट्रीय सम्मेलन में विधानसभा के अध्यक्ष रवीन्द्र महतो भी शामिल हुए थे। वहां उन्होंने कहा था कि पत्रकारों की परेशानियों से वह भली-भांति परिचित हैं और जो समस्याएं उनके समक्ष बीएसपीएस व उसकी प्रदेश इकाई झारखंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन की तरफ से रखी गयी हैं, कानून सम्मत तरीके से उनके शीघ्र निष्पादन का वह प्रयास करेंगे। हाल में ऊंटी में हुए राष्ट्रीय सेमिनार में विधानसभा अध्यक्ष के सद्प्रयासों की न केवल चर्चा हुई, बल्कि खूब सराहना भी हुई। इसी आलोक में भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ ने उन्हें सम्मानित करने का निर्णय लिया।


ये सभी रहे मौजूद 
आज विधानसभा अध्यक्ष को सम्मानित करने के आयोजन में बीएसपीएस के राष्ट्रीय महासचिव शाहनवाज हसन के साथ झारखंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु शंकर उपाध्याय, जिलाध्यक्ष पुष्कर महतो, संघ के सम्मानित साथी ललन पांडेय भी उपस्थित थे। सभी ने मिल कर रवीन्द्र महतो को सम्मानित किया।