logo

पाकुड़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध लॉटरी टिकट के साथ 1 गिरफ्तार

lautry.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
पाकुड़ पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में प्रतिबंधित अवैध लॉटरी टिकट के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया है। जब्त 34500 पीस प्रतिबंधित लॉटरी की कीमत 25 से 30 लाख रुपए बतायी जा रही है। नगर थाना क्षेत्र में ये कार्रवाई की गई है। लॉटरी माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है। एसडीपीओ डीएन आज़ाद ने बताया कि एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोगो ने पाकुड़ में बड़ी संख्या में प्रतिबंधित एटीएम लाटरी के टिकट मंगवाये हैं।


3-4 व्यक्ति भाग निकले 
पुलिस को यह भी सूचना मिली थी कि अजमेरीटोला हरिणडांगा बाजार स्थित मो चांद अंसारी के घर पर इन टिकटों का बंटवारा किया जा रहा है। इस सूचना पर एसपी ने एक विशेष टीम का गठन किया। फिर पुलिस ने मो चांद अंसारी के घर पर घेराबंदी कर छापेमारी की। इसी बीच पुलिस को देखते ही चार-पांच व्यक्ति कार्टुन एवं प्लास्टिक के झोला लेकर भागने लगे। इनका पुलिस ने पीछा किया। इसी क्रम में एक व्यक्ति मोहम्मद चांद अंसारी को पुलिस ने कार्टून के साथ पकड़ लिया। बाकी तीन-चार व्यक्ति भाग निकले।

अन्य लोगों को पकड़ने के लिए हो रही तलाशी 
मो चांद अंसारी के पास से बरामद कार्टुन की जांच की गई, तो उसमें काफी मात्रा में प्रतिबंधित लॉटरी के टिकट बरामद हुए। पुलिस सारी टिकटों को जब्त कर चांद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरोह के अन्य सदस्यों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।