logo

हिमंता बिस्वा सरमा का बड़ा बयान, झारखंड कांग्रेस के 14 और JMM के 3 विधायक मेरे संपर्क में 

AS1.jpg

द फॉलोअप रांची 
सोमवार को रांची पहुंचे असम  के मुख्यमंत्री और झारखंड बीजेपी के चुनाव सह प्रभारी हिमंता बिस्वा सरमा ने बड़ा बयान दिया है। मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मेरे संपर्क में झारखंड कांग्रेस के हमेशा 12 से 14 विधायक रहते हैं। साथ ही झारखंड मुक्ति मोर्चा के भी 2-3 विधायक संपर्क में हैं। दरअसल जब वह एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे तब उनसे पत्रकारों ने पूछा कि हिमंता जी और कितने विधायक आपके संपर्क में हैं। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन के बीजेपी में शामिल होने के बाद यह चर्चा जोरो पर थी कि कई और विधायक बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।  


लेकिन अब किसी की एंट्री नहीं
आगे हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि विधायक तो कई संपर्क में हैं। लेकिन बाहर से सभी को ले लेंगे तो मेरी पार्टी के लोग ही नाराज हो जायेंगे और मुझे मारने लगेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी सम्मान देना जरुरी है।  
बंधू तिर्की से वीडियो कॉल पर बातचीत पर ये कहा 
पत्रकारों ने जब पूछा कि पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता बंधु तिर्की ने कहा है कि आपने उन्हें बीजेपी में शामिल होने का न्योता वीडियो कॉल के जरिये दिया था। हिमंता बिस्वा सरमा ने जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने बंधू तिर्की से कभी बात नहीं की। उनकी बेटी मांडर की विधायक शिल्पी नेता तिर्की एयरपोर्ट पर मिली थी तब हाय-हेलो हुआ था।  उन्होंने कहा कि वीडियो कॉल में बात करने के लिए उधर से भी किसी को जुड़ना पड़ता है। इसलिए पहले बंधु तिर्की को बताना चाहिए कि वो आखिर क्यों वीडियो कॉल से जुड़े थे। 

Tags - Himanta Biswa Sarma Congress JMM MLA Jharkhand News News Jharkhand