logo

बीजेपी को नहीं भा रही महिलाओं के चेहरे की मुस्कान – कांग्रेस 

congress117.jpg

रांची 

महिलाओं के चेहरे पर मुस्कान से बीजेपी को परहेज है। जब से मंईयां सम्मान योजना की शुरुआत हुई है तब से बीजेपी इसके विरोध में है। ये आरोप लगाते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सोनाल शांति ने कहा कि महिला विरोधी मानसिकता से बीजेपी पूरी तरह ग्रसित हैं। राज्य की 50 लाख महिलाओं की आर्थिक मजबूती के लिए सरकार द्वारा उठाया गया यह कदम बीजेपी के गले नहीं उतर रहा है।


पूर्व की बीजेपी सरकार द्वारा अनेकों बार बीजेपी के कार्यक्रमों के लिए स्कूली बसों और स्कूल परिसरों का उपयोग किया जाता रहा है। लेकिन आज सरकार का यह सफल कार्यक्रम उनकी आंखों में खटक रहा है तो उन्होंने विरोध का एक नया बहाना खोज लिया है। बीजेपी नेताओं को पहले यह बताना चाहिए कि क्या पहली बार स्कूली बसों का इस्तेमाल किया गया है। पूर्व की बीजेपी सरकार ने कितनी बार स्कूली बसों का इस्तेमाल किया है। राजनीतिक मर्यादा को तार तार करने वाले आज घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। मंईयां सम्मान योजना के लिए महागठबंधन सरकार द्वारा निर्धारित लक्ष्य तक एक माह से भी कम समय में पहुंचने के कारण बीजेपी को अपना भविष्य अंधकार में नजर आने लगा है।


उन्होंने कहा कि सरकार ने अपने 5 साल के कार्यकाल में झारखंड के लिए विकास की एक नई लकीर खींची है। जिसके कारण बीजेपी के नेता घबराये हुए हैं। विरोध के जिन-जिन मुद्दों को उन्होंने उठाया है उसमें वह बुरी तरह मात खा रहे हैं। जनता उनके विरोध को पूरी तरह से नकार रही है। किशोरी समृद्धि योजना, मंईयां सम्मान योजना, वृद्धावस्था पेंशन की उम्र सीमा कम करने जैसे फैसले महिलाओं के सशक्तिकरण और उत्थान के लिए उठाए गए एक मजबूत और सकारात्मक कदम के लिए देश में जाना जाएगा।


 

Tags - BJP women Sonal Shanti Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News