logo

पीएम बने मोदी तो सही से लागू हुआ बाबा साहब का संविधान, रांची में बोले अमर बाउरी

a463.jpeg

रांची:

बीजेपी विधायक दल के नेता और सदन और नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी के लिए बीजेपी प्रदेश कार्यालय में स्वागत-अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शामिल हुए। कर्मवीर सिंह ने कहा कि बीजेपी देश जोड़ने का काम करती है। बीजेपी का लक्ष्य सत्ता नहीं बल्कि विकास है। कर्मवीर सिंह ने कहा कि पीएम मोदी के सबका साथ-सबका विकास और सबका प्रयास के मूलमंत्र के साथ देश की प्रगति हो रही है। उन्होंने कहा कि 18 करोड़ से ज्यादा सदस्यों वाली बीजेपी धर्म-जाति की राजनीति नहीं करती। हमें विश्व गुरु बनना है। 

पिछले 9 वर्षों से झारखंड की समृद्धि चाहते हैं!
कर्मवीर सिंह ने कहा कि झारखंड की समृद्धि के लिए केंद्र पिछले 9 वर्षों से प्रयासरत है। पूर्ववर्ती रघुवर सरकार के कार्यकाल में भी उल्लेखनीय काम हुए। इसे आगे बढ़ाना है। उन्होंने इस मौके पर झारखंड में बीजेपी सरकार की वापसी का संकल्प भी दोहराया। 

पीएम बने मोदी तो सही से लागू हुआ संविधान
कार्यक्रम में अमर बाउरी ने कहा कि हमें गर्व है कि बीजेपी विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। उन्होंने कहा कि बाबा साहब का दिया गया संविधान सही मायनों में क्रियान्वित तभी हुआ जबकि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने। अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए अमर बाउरी ने उनकी स्वर्णिम चतुर्भुज, ग्रामीण सड़क योजना और सर्व शिक्षा अभियान जैसी योजनाओं का जिक्र किया। अमर बाउरी ने कहा कि पीएम मोदी वाजपेयी जी के नक्शे कदम पर चल रहे हैं। अमर बाउरी ने कहा कि जनता ने कमल चिह्न पर बटन दबाया और उन्हें आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख का स्वास्थ्य बीमा, पीएम आवास योजना के तहत पक्के मकान, नल-जल योजना से शुद्ध पेयजल, किसान सम्मान निधि से कृषि प्रोत्साहन और युवाओं को स्वरोजगार मिला। 

राज्य की हेमंत सोरेन सरकार पर लगाए आरोप
राज्य की हेमंत सोरेन सरकार पर नेता प्रतिपक्ष का पद लटकाए रखने का आरोप लगाते हुए अमर बाउरी ने कहा कि प्रदेश के युवा, महिलाओं, खिलाड़ियों, दलित, वंचित और शोसितों के साथ छल किया गया। अमर बाउरी ने आरोप लगाया कि मौजूदा सरकार ने पूर्ववर्ती सरकार द्वारा संचालित कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सच सामने लाएगी। उन्होंने कहा कि बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष नहीं बनाया जिसका खामियाजा राज्य की जनता को भुगतना पड़ा। सदन में 4 वर्षों तक विपक्ष की आवाज ही नहीं थी लेकिन अब और ऐसा नहीं होगा।