logo

सीएम से लिपटकर रोये इरफान तो बोले अमर बाउरी, विदाई में रोना बनता है

a1142.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

शनिवार को मुख्यमंत्री आवास में जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी सीएम हेमंत सोरेन से लिपटकर रोते नजर आए। जमीन घोटाला केस में ईडी की पूछताछ से पहले इरफान अंसारी भावुक हो गए। हेमंत सोरेन के गले लगकर रोते इरफान अंसारी का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो पर अब सदन में नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी की प्रतिक्रिया सामने आई है। अमर बाउरी ने इरफान अंसारी के भावुक होने वाले वीडियो पर चुटकी लेते हुए कहा कि विदाई पर रोना बनता है। बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से रांची जमीन घोटाला केस में सीएम आवास में ईडी के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। 

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की विदाई तय
अमर बाउरी ने इरफान अंसारी के वायरल वीडियो पर चुटकी लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की विदाई तय है। उन्होंने इसे टालने का बहुत प्रयास किया लेकिन देर-सवेर उनकी विदाई तय है। संभवत विधायक इरफान अंसारी भी यह बात जानते हैं इसलिए वह भावुक होकर मुख्यमंत्री से लिपटकर रो पड़े। अमर बाउरी ने कहा कि मुख्यमंत्री कि विदाई तय जानकर ही इरफान अंसारी रो रहे हैं। विदाई में रोना बनता है। इस बीच बाबूलाल मरांडी ने भी ईडी के सीएम आवास पहुंचकर पूछताछ करने पर तंज करते हुए कहा कि हमें उम्मीद है कि झारखंड पुलिस भी अब अभियुक्तों को थाने बुलाने की जगह उनके घर जाकर उनसे पूछताछ करेगी। 

इरफान अंसारी का वीडियो तेजी से वायरल
बता दें कि इरफान अंसारी ने शनिवार को फेसबुक पेज पर मुख्यमंत्री के साथ एक तस्वीर पोस्ट करके लिखा था कि रामभक्त हनुमान की पहली तस्वीर। इसके तुरंत बाद उनका मुख्यमंत्री आवास में हेमंत सोरेन से लिपटकर रोते हुए वीडियो सामने आया। बता दें कि मुख्यमंत्री आवास में हेमंत सोरेन से पूछताछ जारी है। कुछ देर पहले अधिकारियों का दूसरा दल फाइलों का बंडल लेकर पहुंचा।