logo

BJP नेता ने राज्यपाल से की बॉडीगार्ड की मांग, बोले-मेरी जान को खतरा है बचा लीजिए 

ेपहबहस.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
गोड्डा जिला के पथरगामा के रहने वाले BJP नेता शुभम कुमार ने राज्यपाल से अपनी सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड की मांग की है। शुभम ने राज्यपाल के नाम पत्र लिखकर कहा है कि मैं हमेशा जनहित से जुडे़ मुद्दों को उठाते रहता हूं। लोकतंत्र में विश्वास करता हूं इसलिए अपनी आवाज को लोकतंत्र में सही कार्य के लिए उठाता हूं। लेकिन यह मुझे भारी पड़ रहा है। 


शादी से लौटते वक्त बदमाश मिल गये 
दरअसल तीन महीने पहले मैंने बांगदेशी घुसपैठ को लेकर आपसे मुलाकात की थी और राष्ट्रपति को पाकुड़ और साहिबगंज  में हो रहे घुसपैठ को लेकर पत्र लिखा था। इसके बाद  राष्ट्रपति भवन से गृह मंत्रालय को पत्र लिखा गया था। उसकी एक प्रति मुझे भी भेजी गई थी। जिसको मैंने सोशल मीडिया में पोस्ट किया था। विगत 24 नवंबर को मैं अपनी बहन की शादी से कोकराघाट से गोड्डा लौट रहा था। इसी दौरान मुझे रास्ते में 10 की संख्या में बदमाश मिल गये थे। गंगटा पानी टंकी के पास उन लोगों ने मुझे रोकने का प्रयास किया लेकिन मैंने किसी तरह से अपनी गाड़ी का स्पीड बढ़ाया और वहां से तेजी से निकल गया लेकिन कुछ लोगों ने मेरा पीछा करते हुए कहा कि तुम बांग्लादेशी घुसपैठ पर आवाज उठाना छोड़ दो नहीं तो अच्छा नहीं होगा। 


राज्यपाल से मिलना चाहते हैं
जिसके बाद मैंने नगर थाना गोड्डा में सनहा दर्ज करवाया। इसके बाद मैंने डीसी, एसपी को भी इस बारे में अवगत कराया है। शुभम ने पत्र में लिखा है कि वह एक बार राज्यपाल से मिलना चाहते हैं।  साथ ही उन्होंने बॉडीगार्ड की मांग की है।