logo

इश्क, धोखा और 52 लाख की ज्वेलरी; प्रिंसिपल की बेटी के सुसाइड केस में क्या पता चला 

upcrime.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क:

उत्तर प्रदेश में प्यार, ब्लेकमैलिंग और सुसाइड का खौफनाक मामला सामने आया है। यहां प्यार का झांसा देकर बॉयफ्रेंड ने युवती को ब्लैकमेल किया और फिर उसके जेवरात हड़प लिए। इससे आहत युवती ने आत्महत्या कर ली। हालांकि, काफी समय तक आत्महत्या की वजह पता नहीं चली थी। बाद में जब परिवार वालों ने आत्महत्या की वजह पता लगाने की कोशिश की, तब उनके पैरो तले जमीन खिसक गई। लड़की के मोबाईल से पता चला कि उसके प्रेमी के ब्लैकमेल करने पर उसने जान दे दी।

ब्लैकमेल करने पर कर ली आत्महत्या 
परिवार वालों के अनुसार जब लड़की का फोन को चेक किया तो पता चला कि उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। दरअसल, चंद्रमणि चतुर्वेदी नाम के शख्स से उनकी बेटी का प्रेम संबंध चल रहा था। चंद्रमणि प्यार का झांसा देकर उससे पैसे और जेवरात हड़प रहा था। परिवार वालों के मुताबिक आलमीरा के लॉक को तोड़कर देखा तो उसमें रखे सारे जेवरात गायब थे। परिजनों ने बताया कि लगभग 50 लाख के जेवरात आलमीरा से गायब मिले।सारे जेवर उनकी बेटी के थे। मृतिका प्रेमी चन्द्रमणि को दिए लाखों के जेवरात वापस मांग रही थी लेकिन, उसे जेवर को लौटने के बजाए, प्रेमी चंद्रमणि उसे लगातार ब्लैकमेल का रहा था। वह उससे बार-बार पैसों की डिमांड कर रहा था, जिससे तंग आ कर उसने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

आरोपी चंद्रमणि के खिलाफ मामला दर्ज 
झांसी पुलिस ने बताया कि 23 मार्च को मऊरानीपुर के परवरीपूरा की रहने वाले डॉक्टर जगदीश की बेटी ने आत्महत्या कर ली थी। बंद कमरे में फंदे से लटके शव को परिवार वालों ने उतार कर उसे पास के अस्पताल ले गए। जांच के बाद चिकित्स्कों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया था। बाद में जब परिवार वालों ने मृतिका का मोबाईल चेक किया तो पता चला कि ब्लैकमेलिंग की वजह से उसने आत्महत्या की थी। परिवार वालों के लिखित शिकायत के आधार पर आरोपी चंद्रमणि चतुर्वेदी के खिलाफ 420/406/306 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया।


हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - uttar pradesh crime newslove and relationshiputtar pradesh policejhansi district news