logo

'मेरे मणिपुर में शांति ला दो' गोड्डा में दीपिका पांडेय से लिपट कर रोने लगीं मणिपुर कोच

deepika_bbb.jpg

द फॉलोअप डेस्क
झारखंड के गोड्डा में 29वीं सब जूनियर नेशनल नेटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। इस प्रतियोगिता में देशभर से टीम अपना जौहर दिखाने पहुंची है। मणिपुर से भी एक टीम गोड्डा आई है। इसी बीच प्रतियोगिता से एक भावुक कर देने वाली तस्वीर सामने आई है। ऐसी तस्वीर जिसने खेलकूद वाले महौल को गमगीन कर दिया। दरअसल 29वीं सब जूनियर नेशनल नेटबॉल प्रतियोगिता महगामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह खिलाड़ियों का हौसला अफजाई करने पहुंची। इस दौरान मणिपुर की कोच ने अपने दर्द दीपिका पांडेय सिंह के सामने साझा किया। डायना देवी विधायक को देख कर फफक कर रोने लगीं और बोल पड़ीं की मेरे मणिपुर को आप लोग बचा लीजिए। मेरे मणिपुर में शांति ला दो। वहां पीस की पहल करो वहां के हालात ठीक नहीं है। 


हेमंत सोरेन से मणिपुर के खिलाड़ियों के सहयोग की करेंगी अपील
वहीं विधायक दीपिका पांडेय सिंह उनको ढांढस बंधाते हुए कहा कि वो सीएम हेमंत सोरेन से मणिपुर के खिलाड़ियों के सहयोग की अपील करेंगी। साथ ही उम्मीद जताई कि जल्द ही वहां शांति होगी और मणिपुर फिर से मुस्कुराएगा। विधायक ने कहा कि विपक्ष द्वारा प्रयास किया जा रहा है कि वहां पर शांति बहाल हो और हालात ठीक हो जाएं। 


ट्रेन नहीं चल रहीं, बस का सफर मुश्किल 
मणिपुर कोट डायना देवी ने एक मीडिया से बात करते हुए कहा कि वहां दर्द काफी गहरा है, वो खेलने गोड्डा आयी हैं। इधर फिर उन्हें सूचना मिली है कि वहां गोलीबारी हुई है। मन में हमेशा डर लगा रहता है। वहीं खिलाड़ियों ने कहा कि मणिपुर में ट्रेन नहीं चल रहीं, बस का सफर मुश्किल है। ऐसे में सिर्फ हवाई यात्रा करना होता है, इस कारण कई गरीब छात्र नहीं आ पाते हैं। इस पर कोच डायना देवी ने बताया कि उन्होंने खिलाड़ियों से 10-10 हजार लिए हैं।