logo

क्राइम : जमीन विवाद में भाई ने भाई को मा'र डाला, जमीन के लिए किया रिश्तों का क'त्ल

giridih.jpg

गिरिडीह: 

गिरिडीह में भाई ने भाई की हत्या कर दी। मामला गिरिडीह जिला अंतर्गत पीरटांड़ प्रखंड के पालगंज पंचायत स्थित महादेवडीह का है। मामला जमीन विवाद से जुड़ा है। मृतक और आरोपी सगे भाई थे। कहा जा रहा है कि दोनों भाइयों में लंबे समय से जमीन का विवाद चल रहा था। राजेंद्र स्वर्णकार और कैलाश स्वर्णकार के बीच लंबे समय से जमीन का विवाद था। 

घटना के बारे में क्या पता चला
घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को कैलाश स्वर्णकार अपने पूरे परिवार के साथ राजेंद्र स्वर्णकार के घर में घुस आया। आरोपी है कि कैलाश ने राजेंद्र स्वर्णकार की पिटाई की जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। घटना में 2 लोग घायल हैं जिनकी पहचान संजय स्वर्णकार और संदीप स्वर्णकार के रूप में की गई है। 

मृतक के बेटे ने क्या आरोप लगाया
मृतक राजेंद्र स्वर्णकार के बेटे ने बताया कि मंगलवार की सुबह पूरा परिवार घर में था। तभी कैलाश स्वर्णकार, शंकर स्वर्णकार, सुजीत स्वर्णकार और सुमन स्वर्णकार ने पूरे हरवे-हथियार के साथ हमला बोल दिया। घटना में पिता राजेंद्र स्वर्णकार की मौत हो गई। इसकी सूचना मिलने पर पीरटांड़ पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पोस्टमॉर्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भिजवाया है। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।