logo

म्यूजिक की खातिर भाई का मर्डर, छोटे ने कुल्हाड़ी से काट डाला; पुलिस भी रह गई दंग

crime24.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
मध्यप्रदेश के सतना जिले के कोठी थाना अंतर्गत मौहार गांव में छोटे भाई ने बड़े भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। जिस वक्त यह हादसा हुआ घर में मृतक के बच्चों का कनछेदन कार्यक्रम चल रहा था। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है उससे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी डीजे बंद किए जाने से नाराज था, इसलिए उसने भाई की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक मौहार में रहने वाले कोल परिवार के घर कनछेदन कार्यक्रम था। 


डीजे दोबारा बजवाना चाहता था आरोपी 
बच्चों के कनछेदन के उपलक्ष्य पर शुक्रवार रात दावत और जश्न का दौर चल रहा था, गाना-बजाना हो रहा था। घर में खुशियों का माहौल था। नाचने-गाने के लिए डीजे भी मंगवाया गया था। रात ज्यादा होने पर राकेश ने डीजे बंद करवा दिया, लेकिन उसका छोटा भाई राजकुमार और नाचना चाहता था लिहाजा उसने डीजे बंद कराए जाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए डीजे वाले से दोबारा गाना बजाने के लिए बोल दिया। राकेश ने उसे रोका तो राजकुमार को नागवार लगा और उसने अपने बड़े भाई राकेश से बहस शुरू कर दी। इसी दौरान गुस्से में आ कर राजकुमार ने पास में रखी कुल्हाड़ी उठा कर राकेश की गर्दन पर वार कर दिया। लहूलुहान हो कर जमीन पर गिर पड़े राकेश ने देखते ही देखते वहीं दम तोड़ दिया। 


रात में ही पुलिस ने ढूंढ लिया 
राजकुमार कोल वहां से रात में ही भाग निकला। घटना की सूचना मिलने पर कोठी थाना प्रभारी रूपेंद्र राजपूत मौके पर पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है।  पुलिस ने आरोपी की तलाश भी रात में ही शुरू कर दी। इस दौरान जानकारी मिली कि आरोपी बंधा आश्रम के पास पुलिया के नीचे छिपा बैठा है। कोठी पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी राजकुमार को पकड़ लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।