logo

Crime : बुलेट रानी को हुई आजीवन कारावास की सजा...प्रेमी संग मिलकर पति को रास्ते से हटाया था

fa62f446-a4d3-4b05-8b50-50cde5f1b5d3.jpg

जमशेदपुरः
जमशेदपुर के टेल्को निवासी तपन दास हत्याकांड के आरोपियों को सजा सुना दिया गया। तपन दास की पत्नी बुलेट रानी, सुमित सिंह और सोनू को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गयी है। ADJ राजेंद्र कुमार सिन्हा की अदालत ने यह फैसला सुनाया। कोर्ट ने 27 जनवरी को ही सभी को दोषी करार दिया था। सजा के अलावा पांच -पांच हजार रुपए जुर्माना और धारा 201 में दो-दो हजार रुपये जुर्माना भी लगाया है। जुर्माना नहीं देने पर अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी। तपन दास की बेटी की देखभाल के लिए डालसा को पत्र लिखा गया है। 


12 जनवरी, 2018 को हुई थी 
आरोपियों के वकिल ने बताया कि वो अब हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटायेंगे। श्वेता दास उर्फ बुलेट रानी हजारीबाग जेल में बंद है वहीं सुमित सिंह रांची जेल में । बता दें कि 12 जनवरी, 2018 को जमीन कारोबारी तपन दास की हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद शव को फ्रिज में रखकर 13 जनवरी को ऑटो से MGM थाना क्षेत्र के बड़ाबांकी की झाड़ी में फेंक दिया था। शव मिलने पर बुलेट रानी ने  MGM थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।


क्यों कहते है बुलेट रानी 
जब पुलिसिया जांच की गई तो पता चला की  पत्नी श्वेता दास ने ही प्रेमी सुमित सिंह के साथ मिलकर तपन दास की हत्या की थी। इसमें एक और युवक ने इनका साथ दिया था। सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। दरअसल श्वेता को बुलेट रानी इसलिए कहा जाता है क्योकि उसे बुलेट चलाने का शौक था, हथियारों के साथ उसकी तस्वीर भी वायरल हुई थी। वो हथियारों की भी शौकीन थी। कई बार उसे इलाके में हथियार के साथ बुलेट पर सवार होकर घूमते देखा गया है।